Hardoi News: साढू की बेटी के साथ 2 वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग, दूसरी जगह शादी तय होने पर मौसा ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Aug, 2024 04:26 PM

hardoi news the love affair with the brother in law s

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई के कोतवाली देहाती इलाके में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ ने अपने ही साडू की 22 वर्षीय पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी और शव निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया। आरोपी और मृतका का 2 साल...

Hardoi News: (मनोज तिवारी) उत्तर प्रदेश में हरदोई के कोतवाली देहाती इलाके में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ ने अपने ही साढू की 22 वर्षीय पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी और शव निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया। आरोपी और मृतका का 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतका की शादी उसके पिता ने दूसरी जगह तय कर दी थी, इस बात से वह नाराज हो गया था। हत्या करने के बाद युवती का मोबाइल फोन पुलिस को भ्रमित करने के लिए चलती बस में फेंक दिया था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर मृतका का शव बरामद कर पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है। इस मामले का खुलासा एसपी नीरज जादौन ने किया। 

रक्षाबंधन पर अपने मौसा के घर आई थी युवती
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दरअसल बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने मौसा मणिकांत द्विवेदी निवासी शुगर मिल कालोनी कोतवाली देहात हरदोई के घर जाने की बात कह कर निकली थी। वापस घर न जाने पर युवती के पिता ने अपने साढू के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। गुरुवार को युवती के परिजनों को जानकारी मिली कि शुगर मिल कॉलोनी के एक मकान में उसकी पुत्री मौजूद है, इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और मकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया। घर में तोड़फोड़ की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहां पर कोई भी युवती नहीं मिली थी। पुलिस मामले की तफिश में जुट गई थी और आरोपी मणिकांत द्विवेदी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी।

प्रेम-प्रसंग में रिश्तों के कत्ल से फैली सनसनी
वहीं इस मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। अब उसकी शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी गई थी। इसी बात से नाराज होकर उसने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया था। पुलिस को भ्रमित करने के लिए युवती का फोन चलती बस में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर लिया है और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। हरदोई में रिश्तों की प्रेम प्रसंग में सनसनीखेज वारदात से सनसनी फैली हुई है और लोग तरह तरह की चर्चाएं भी कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!