Agra News: हाथरस भगदड़ कांड के बाद जागी यूपी पुलिस, आगरा में 'भोले बाबा' के 2 सत्संग कार्यक्रम किए रद्द

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Jul, 2024 12:48 PM

after hathras stampede agra police canceled two satsangs of bhole baba

Agra News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद इस जिले में साकार विश्व हरि भोले बाबा के दो सत्संग (धार्मिक समागम) रद्द कर दिए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इनमें से एक सत्संग 4 से 11 जुलाई तक सैयां में तथा दूसरा 13...

Agra News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद इस जिले में साकार विश्व हरि भोले बाबा के दो सत्संग (धार्मिक समागम) रद्द कर दिए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इनमें से एक सत्संग 4 से 11 जुलाई तक सैयां में तथा दूसरा 13 से 23 जुलाई तक शास्त्रीपुरम में आयोजित होना था।

PunjabKesari

हाथरस हादसे के बाद आगरा पुलिस ने रद्द किए 'भोले बाबा' के 2 कार्यक्रम
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद आगरा जिले के सैयां में भोले बाबा की ‘सत्संग सभाओं' ​​की अनुमति रद्द कर दी गई है। सत्संग 4 जुलाई से 11 जुलाई तक आयोजित होने थे। उन्होंने कहा कि आगरा शहर के सिकंदरा स्थित शास्त्रीपुरम में 13 से 23 जुलाई तक होने वाला एक अन्य कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है।

PunjabKesari

भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में 121 लोगों की हो गई थी मौत
आपको बता दें कि यह घटनाक्रम मंगलवार को हाथरस जिले के फुलरई गांव में साकार विश्व हरि भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ के बाद सामने आया है। भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं। ‘सत्संग' के लिए फुलरई गांव में हजारों की संख्या में श्रद्धालु एकत्रित हुए थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!