OMG! मछली पकड़ने के लिए लगाए जाल में फंसा कुछ ऐसा, भाग खड़े हुए लोग

Edited By prachi,Updated: 22 Oct, 2019 03:34 PM

omg something like this trapped in a fishing net

बिहार के गोपालगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप सकती है। दरअसल मछली पकड़ने वाले ने जब जाल लगाया तो उसमें एक विशाल अजगर फंस गया जिसे देखकर वह घबरा गया और वहां से भाग निकला।

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप सकती है। दरअसल मछली पकड़ने वाले ने जब जाल लगाया तो उसमें एक विशाल अजगर फंस गया जिसे देखकर वह घबरा गया और वहां से भाग निकला।

जानकारी के अनुसार, घटना गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरहवा शुक्ल गांव की है। इसी गांव के निवासी जगदंबा वर्मा ने अपने गांव से थोड़ी दूरी पर चंवर में मछली मारने के लिए जाल लगाया हुआ था। सोमवार की सुबह जब वह जाल निकालने गया तो जाल निकल ही नहीं रहा था। उसे लगा कि कोई बहुत बड़ी मछली जाल में फंस गई है।

वहीं जब किसी तरह उसने जाल निकाला तो देखा कि उसमें एक बहुत बड़ा अजगर फंसा हुआ है। यह देखकर वह घबरा गया और वहां से भाग निकला। इसकी जानकारी मिलते ही जगदंबा वर्मा के पुत्र व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने जाल को खींचकर बाहर निकाला तो उसमें लगभग 10 फीट लंबा अजगर फंसा हुआ था। इसके बाद अजगर को बाहर निकालकर मुर्गी रखने के लिए बनाए गए जाली लगे दरबे में रखा गया और इसकी सूचना वन विभाग के पदाधिकारियों को दी गई।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!