Subscribe Now!

'पद्मावत' को रोक दें मोदी, नहीं तो 2019 चुनावों के परिणाम बुरे: क्षत्रिय महासभा

You Are Here
'पद्मावत' को रोक दें मोदी, नहीं तो 2019 चुनावों के परिणाम बुरे: क्षत्रिय महासभा'पद्मावत' को रोक दें मोदी, नहीं तो 2019 चुनावों के परिणाम बुरे: क्षत्रिय महासभा'पद्मावत' को रोक दें मोदी, नहीं तो 2019 चुनावों के परिणाम बुरे: क्षत्रिय महासभा

बरेली: 'पद्मावत' को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद भी यूपी में फिल्म का विरोध लगातार जारी है। जहां ठाकुर समाज फिल्म को प्रसारित न होने की धमकी दे रहे है। वहीं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया है।
PunjabKesari
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के महासचिव सुखबीर सिंह भदौरिया ने फिल्म 'पद्मावत' का विरोध करते हुए कहा है कि मोदी जी इस फिल्म को रिलीज होने से रोक दें नहीं तो देश में गृहयुद्ध के हालत होंगे और मोदी जी को 2019 के लोकसभा चुनावों में परिणाम भुगतना पड़ेगा। अगर फिल्म रिलाज हुई तो देश के सभी सिनेमाघरों में बम रख दिया जाएगा। 
PunjabKesari
अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने एलान किया है कि किसी भी सूरत में फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने क्षत्रिय नेताओं से मांग की है कि वो फिल्म के विरोध में इस्तीफा दें नहीं तो आने वाले चुनावों में संस्था नेताओं का विरोध करेगी। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन