हादसे के बाद तड़पते मुस्लिम परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आया यह BJP विधायक

You Are Here
हादसे के बाद तड़पते मुस्लिम परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आया यह BJP विधायकहादसे के बाद तड़पते मुस्लिम परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आया यह BJP विधायकहादसे के बाद तड़पते मुस्लिम परिवार के लिए फरिश्ता बनकर आया यह BJP विधायक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा सदर विधानसभा से बीजेपी विधायक विपिन कुमार ने मुस्लिम परिवार की जान बचाई। उन्होंने एक तड़पते हुए इंसान की मदद की है। जानकारी मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मुस्लिम परिवार का एक्सीडेंट हुआ था। दुर्घटना के बाद परिवार सड़क पर पड़ा तड़प रहा था, लेकिन किसी ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। इस दौरान बीजेपी विधायक ने उस परिवार की मदद की।

विधायक आगरा से लखनऊ विधानसभा के लिए निकल रहे थे, उसी दौरान उन्हें एक जगह पर सड़क के किनारे भीड़ जमा हुई देखी। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई और मामला जानने की कोशिश की। उन्होंने अपनी सारी मीटिंग्स छोड़ दी और 3 घंटे से ज्यादा समय तक घायल परिवार की मदद की। यहां तक कि वह लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल तक एंबुलेंस को एस्कॉर्ट करते हुए गए।

यह घटना दोपहर को उन्नाव जिले के हसनगंज पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले अलियारपुर पिलखाना गांव के करीब की है। वहीं, विधायक ने कहा कि मेरे लिए वह सिर्फ इंसान थे। यह मायने नहीं रखता कि वह हिंदू या मुसलमान थे। एक इंसान होने के नाते उनकी जान बचाना मेरा कर्तव्य था। मैं क्या, मेरी जगह कोई भी होता तो इस परिस्थिति में यही करता।


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You