Subscribe Now!

अाधी उम्र के बीजेपी नेता ने 22 साल की युवती से की शादी, 2 दिन बाद उड़े सब के होश

You Are Here
अाधी उम्र के बीजेपी नेता ने 22 साल की युवती से की शादी, 2 दिन बाद उड़े सब के होशअाधी उम्र के बीजेपी नेता ने 22 साल की युवती से की शादी, 2 दिन बाद उड़े सब के होशअाधी उम्र के बीजेपी नेता ने 22 साल की युवती से की शादी, 2 दिन बाद उड़े सब के होश

हाथरसः हाथरस में शादी के 2 दिन बाद ही बीजेपी नेता की नई नवेली दुल्हन जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। बता दें आधी उम्र के बीजेपी नेता की ये दूसरी शादी है। पीड़ित ने थाने में दुल्हन और बिचौलिया के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पहली पत्नी के सामने की दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक नगला अलगर्जी के रहने वाले भाजपा नेता एक दलाल में चक्कर में आकर 50 हजार रुपए और जेवरात गवा बैठे हैं। दो दिन पहले दलाल ने भाजपा नेता की उसके घर में ही पहली पत्नी के सामने 22 साल की एक युवती से शादी कराई। दूसरी शादी की वजह ये थी कि भाजपा नेता की पहली शादी को 20 साल हो चुके हैं। उनकी कोई संतान नहीं हुई। इसलिए पत्नी भी दूसरी शादी को राजी हो गई। लेकिन शुक्रवार की सुबह दुल्हन जेवरात लेकर फरार हो गई।
PunjabKesari
शादी करवाने के 50 हजार रुपए दिए
बता दें शहर के नगला अलगर्जी निवासी भाजपा नेता बलवीर सिंह भाजपा लहरा मंडल के मीडिया प्रभारी है। 2 दिन पहले मधुगढ़ी का एक दलाल पड़ोसी के माध्यम से भाजपा नेता बलवीर सिंह के घर पहुंच गया। दलाल ने कहा कि वह दूसरी शादी करा देगा। उसकी मौसी की बेटी अविवाहित है। इसके बदले में दलाल ने 50 हजार रुपए भाजपा नेता से लिए। 17 जनवरी को दलाल एक 22 साल की युवती को लेकर उसके घर आ गया। घर के अंदर ही पड़ोसी और पहली पत्नी की मौजूदगी में दलाल ने जयमाला की रस्म कराई।

नगदी, जेवर लेकर फरार हो गई युवती  
शादी की रस्म होने के बाद दलाल अपने पैसे लेकर चला गया और युवती को घर पर ही छोड़ गया। भाजपा नेता की पहली पत्नी ने अपनी सौतन को सोने का मंगल सूत्र, सोने के कुण्डल, पायल सबकुछ दे दिया। 2 दिन तक वह बड़े आराम से घर में रही, लेकिन शुक्रवार की सुबह होते ही दलाल भाजपा नेता के घर के बाहर गाड़ी लेकर खड़ा हो गया। इतने में दुल्हन आई और बैठकर भाग निकली। जिसके बाद दोपहर को वह अपनी पत्नी को लेकर थाने गया और तहरीर दे दी। इतना ही इस शादी में गली मोहल्ले के लोग भी शामिल हुए। इस बारे पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

      




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन