Moradabad News: पहले दोस्ती फिर मजहब बदलकर निकाह, अब कुछ ऐसा हुआ कि परिजनों के उड़े होश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 Apr, 2024 03:13 PM

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मुस्लिम युवक पर हिन्दू युवती से शादी रचाकर उसकी हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। यह आरोप मुंबई से आई युवती की मां...

(सागर रस्तौगी)Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मुस्लिम युवक पर हिन्दू युवती से शादी रचाकर उसकी हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। यह आरोप मुंबई से आई युवती की मां ने लगाए हैं। मुंबई से मुरादाबाद आई युवती की मां ने आरोप लगाया है कि मुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद फुजैल ने मुंबई की रहने वाली हर्षदा नाम की युवती को पब्जी खेलते समय प्रेमजाल में फंसाया था।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक फुजैल की पब्जी गेम के जरिए मुंबई की एक महिला हर्षदा के साथ दोस्ती हुई फिर वह उसको भगाकर मुरादाबाद ले आया। उसके बाद दोनों ने मार्च 2022 निकाह कर लिया और हर्षदा से वह जीनत फातिमा बन गई। शादी के कुछ दिन बाद युवती ने अपनी मां को बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है। जिसके बाद अब बीती 17 अप्रैल को पति फुजैल ने युवती की मां को कॉल कर बताया कि उसकी बेटी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया है और उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने पति फुजैल और उसके पिता पर 323, 504, 306 और 511 में केस दर्ज कर लिया है। बता दें की युवती वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानिए, क्या कहना है पीड़ित लड़की की मां का?
पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि पहले मेरी लड़की का तलाक हो चुका है। मेरी लड़की पबजी खेलने के चक्कर में पड़ी थी। फुजैल नाम के युवक ने मेरी बेटी को पबजी में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। वह उसके चक्कर में पड़ गई, बातें होने लगी दोनों की। वह फोन पर बातें करती थी जो मुझे ठीक नहीं लगता था। मेरी लड़की ने कहा कि मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी तो वह घर छोड़कर चली गई। जिसके बाद वह फुजैल के साथ मुरादाबाद आ गई , इसके बाद मेरी बेटी के फुजैल ने निकाह कर लिया। अब मुझे फुजैल का कॉल आया कि मेरी बेटी ने सुसाइड करने की कोशिश की है । अब मैने यहां पर आकर देखा तो मेरी बेटी कोमा में चली गई है, मुझे शादी के बारे में नहीं पता था।

जानिए, क्या कहना है न्यूरोसर्जन डॉ. मयंक का?
न्यूरोसर्जन डॉ. मयंक ने बताया एक जीनत फातिमा लड़की 16 तारिख को यहां लाई गई थी। उसके गले में फंदे का निशान था। वह पूरी तरह से कोमा में थी ,बेहोश थी। हमने उसे वेंटिलेटर पर लगाया। अभी फिलहाल में उनको सांस लेने के लिए वेंटीलेटर की जरूरत पड़ रही है। हैंगिंग के चलते दिमाग में ऑक्सीजन ना पहुंचने के कारण लगातार दिक्कत आ गई है दिमाग में। वहीं एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया थाना गलशहीद का एक प्रकरण सामने आया है। जहां एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है, जिस पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है विवेचना जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!