Subscribe Now!

बाराबंकी में जहरीला भोजन खाने से 11 लोगों की मौत, जांच करने पहुंची टीम

  • बाराबंकी में जहरीला भोजन खाने से 11 लोगों की मौत, जांच करने पहुंची टीम
You Are Here
बाराबंकी में जहरीला भोजन खाने से 11 लोगों की मौत, जांच करने पहुंची टीमबाराबंकी में जहरीला भोजन खाने से 11 लोगों की मौत, जांच करने पहुंची टीमबाराबंकी में जहरीला भोजन खाने से 11 लोगों की मौत, जांच करने पहुंची टीम

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जहरीला खाना खाने से देवां कस्बे में 11 लोगों की मृत्यु हो गई, जिला प्रशासन ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए हैं। इसके पहले परिजनों ने इन लोगों की मृत्यु का कारण ठंड लगना बताया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार रात थाना देवां इलाके के सलारपुर में सत्यवान के घर धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था कि इसी बीच कार्यक्रम के दौरान खाना परोसा गया, जिसको खाने के बाद वहां पर आए लोगों की घर में जाने के बाद तबियत खराब होने लगीं । कुछ लोगों ने स्थानीय चिकित्सालय और कुछ का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान सत्यवान (30) माता प्रसाद (60), उमेश (22) नौमीलाल (28),राकेश (40), रामफल (37), कमलेश् (28) की मृत्यु हो गई वहीं उसी समारोह में शामिल हुए काशीराम (28) और अवनीश (21)अपने घर रामनगर थाना क्षेत्र कलाखुर्द चले गए। जहां उनकी तबियत खराब हो गई और दोनो की मृत्यु हो गई। दोनों की मृत्यु की सूचना पर अपर जिलाधिकारी (एडीएम) और उप जिलाधिकारी (एसडीएम) मौके पर पहुंचे। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। जिला प्रशासन इन 11 लोगों की मौत से सकते में आ गया है।

जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी, पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह और एडीएम अनिल सिंह व आबकारी अधिकारी सहित भारी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच एडीएम अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में इन लोगों की मृत्यु स्प्रिट पीने से हुई हैं, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और 2 अन्य लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है, जिनकी हालात समाचार लिखे जाने तक चिंताजनक बनी हुई है।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन