'कौन काटेगा टिकट... उसका नाम बताओ' और फिर 7 महीने बाद कट गया टिकट, बृजभूषण शरण सिंह को बाराबंकी आना पड़ा महंगा

Edited By Imran,Updated: 04 May, 2024 02:15 PM

brij bhushan sharan singh found it costly to come to barabanki

बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के लगाये यौन शोषण के आरोप भारी पड़ गए हैं। बीजेपी नेतृत्व ने कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। बीजेपी का ये कदम लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही...

बाराबंकी: बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के लगाये यौन शोषण के आरोप भारी पड़ गए हैं। बीजेपी नेतृत्व ने कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। बीजेपी का ये कदम लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही कैसरगंज में बाहुबली सांसद बृजभूषण के लिए शिकस्त जैसा है। 
PunjabKesari
बृजभूषण शरण सिंह को पूरी उम्मीद थी कि बीजेपी नेतृत्व उनका टिकट नहीं काटेगा। इसीलिए तो बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि कौन काट रहा है हमारा टिकट उसका नाम बताओ। बृजभूषण शरण सिंह जिस तरह चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे इससे यही लग रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह को पूरी उम्मीद है कि हर हाल में टिकट उन्हें ही मिलेगा। बेटे को टिकट मिलने के बाद बेशक लोकसभा सीट पर दावेदारी अब भी बृजभूषण शरण सिंह की बनी हुई है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने सितंबर 2023 के अपने बयान में कहा था कि कौन काटेगा उनका टिकट नाम बताओ, अब टिकट कट जाने के बाद उनके इस बयान और छवि पर सवाल खड़े हो गए हैं। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सितंबर 2023 में भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया था। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे थे। बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आपको टिकट मिल रहा है, तो सांसद बृजभूषण हाजिर जवाबी के साथ बोले कौन कटवा रहा है मेरा टिकट नाम बताइए। उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही सवाल किया था कि क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं। उन्होंने कई बार यह सवाल किया और पूछते रहे कि आप काटोगे मेरा टिकट। 
PunjabKesari
अब बेटे को मिला है टिकट
अब बीजेपी नेतृत्व ने कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। इससे यह साफ हो गया है कि बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के लगाये यौन शोषण के आरोप भारी पड़ गए हैं। बेटे को टिकट मिलने के बाद भी कैसरगंज लोकसभा सीट पर दावेदारी अब भी बृजभूषण शरण सिंह की ही है, लेकिन बीजेपी का ये कदम लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले ही बृजभूषण के लिए शिकस्त जैसा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!