हरिद्वार में गंगा नदी में डूबा एक श्रद्धालु, गोताखोरोंं की मदद से तलाश जारी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 27 Jun, 2022 10:24 AM

a devotee immersed in the ganges river in haridwar

कनखल पुलिस के अनुसार सुरजीत अपनी बेटी और परिचित के साथ बैरागी कैम्प में गंगा में स्नान करने गए थे, लेकिन स्नान करते वक्त पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर वह बहने लगे। उन्हें बहता देख उनकी बेटी ने उनको बचाने की कोशिश की मगर कामयाब नहीं हो पाई।

 

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा नदी में नहाने गया दृष्टिहीन श्रद्धालु पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगा मे उसकी कई घंटे तक तलाश की मगर उसका पता नहीं लग सका।

कनखल में बैरागी कैम्प क्षेत्र में एक आश्रम में धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है। हरियाणा में गुरुग्राम रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले 40 वर्षीय सुरजीत सिंह चौहान अपने परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। सुरजीत और उनकी पत्नी, दोनों दृष्टिहीन हैं।

कनखल पुलिस के अनुसार सुरजीत अपनी बेटी और परिचित के साथ बैरागी कैम्प में गंगा में स्नान करने गए थे, लेकिन स्नान करते वक्त पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर वह बहने लगे। उन्हें बहता देख उनकी बेटी ने उनको बचाने की कोशिश की मगर कामयाब नहीं हो पाई। सूचना मिलने पर जल पुलिस ने राफ्ट और गोताखोरो की मदद से गंगा में उनकी तलाश की।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!