चलती कार के दरवाजे पर युवक को टेप से चिपकाया; किया खतरनाक स्टंट, वायरल रील के बाद मुकदमा दर्ज

Edited By Pooja Gill,Updated: 30 Apr, 2024 12:58 PM

young man taped to the door of a moving

UP News: सोशल मीडिया पर हम अक्सर स्टंटबाजी के वीडियो देखते है। लोग खतरनाक स्टंटबाजी कर अपना वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाल देते है। हाल ही में एक ऐसी ही खतरनाक स्टंट बाजी करने की रील वायरल हो रही है...

UP News: सोशल मीडिया पर हम अक्सर स्टंटबाजी के वीडियो देखते है। लोग खतरनाक स्टंटबाजी कर अपना वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाल देते है। हाल ही में एक ऐसी ही खतरनाक स्टंट बाजी करने की रील वायरल हो रही है। इस रील में सुमित दुबे नाम के यूट्यूबर ने अपने साथियों के साथ मिलकर खतरनाक स्टंट बाजी की है। युवक चलती कार के दरवाजे पर टेप चिपका कर लटका हुआ है और स्टंट कर रहा है। जिसके बाद उस पर कानूनी कार्रवाई की गई है।

कार में दरवाजे पर पैकेजिंग टेप से युवक को लपेटकर किया स्टंट
बता दें कि सुमित दुबे ने सोशल मीडिया अकाउंट पर व्यूज और लाइक पाने के लिए कई स्टंट रील्स बनाकर पोस्ट की हुई है। इस रील में भी उसने स्टंटबाजी की है। उसने अपने एक दोस्त को ही चलती कार में दरवाजे पर पैकेजिंग टेप से लपेटकर उसके साथ स्टंट कर डाला। यहीं नहीं सुमित दुबे ने स्टंट के चलते एक बाइक को भी आग लगा दी। सुमित का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

कार के दरवाजे पर लटका युवक कर रहा था एंजॉय
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी कर रहे है। वीडियो की शुरुआत एक चलती कार के दरवाजे पर लटके युवक से होती है, जिसे प्लास्टिक और टेप की मदद से कार के दरवाजे पर चिपकाया गया। जैसे-जैसे कार आगे बढ़ती है, दरवाजे पर लटका युवक इस अनोखे सफर का मजा ले रहा है। कुछ मौकों पर तो वो युवक कार चला रहे शख्स से हाई फाइव करता भी नजर आ रहा है। वहीं, कुछ-कुछ जगहों पर कार से लटका हुआ शख्स गुनगुनाते और नाचते भी नजर आता है। वीडियो में एक अन्य शख्स भी दिखाई देता है, जो चलती कार की पीछे वाली सीट पर बैठा होता है और इस हैरतअंगेज स्टंट को देखकर काफी ज्यादा खुश हो रहा होता है।

यूट्यूबर पर दर्ज हुआ मुकदमा  
वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने यूट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यूट्यूबर सुमित कुमार प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है।  पुलिस ने उसके खिलाफ गंगानगर के हंडिया थाने में मुकदमा दर्ज किया है। उस पर जो धाराएं लगी थी, उसमें जमानत का प्रावधान था। इसलिए युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर छोड़ दिया गया। वीडियो देखने के बाद पुलिस की ओर से यातायात नियमों की अनदेखी कर खतरनाक स्टंट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस ने जमानती धाराएं होने के कारण उसका शांतिभंग में चालान किया गया है। उसकी महिंद्रा एसयूवी कार को पुलिस ने सीज कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!