SDM कोर्ट में सुनवाई के दौरान गश खाकर गिरी महिला, इलाज के दौरान मौत

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Mar, 2024 04:27 PM

woman collapses during hearing in sdm court dies during treatment

सरोजनीनगर तहसील के एसडीएम कोर्ट में सोमवार को एक जमीनी मुकदमें की सुनवाई के दौरान फुलमती (55) अचानक गश खाकर गिर गई। आनन-फानन उसे नजदीकी सीएचसी में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लखनऊ: सरोजनीनगर तहसील के एसडीएम कोर्ट में सोमवार को एक जमीनी मुकदमें की सुनवाई के दौरान फुलमती (55) अचानक गश खाकर गिर गई। आनन-फानन उसे नजदीकी सीएचसी में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

मृतका का चचेरी सास व भाई से चल रहा था विवाद
प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, बिजनौर के नटकुर गांव निवासी फुलमती का घर व सात विस्वा जमीन को लेकर चचेरी सास व भाई से विवाद चल रहा है। जो कोर्ट में विचाराधीन चल रहा था। सोमवार को वह एसडीएम कोर्ट में सुनवाई को आई थी। जहां अधिवक्ताओं के बीच बहस होनी थी। सूत्रों की मानें तो, सुनवाई शुरू होने से पूर्व फुलमती विपक्षी राधेलाल को देखते ही गश आकर गिर पड़ी। मौजूद परिजनों ने उसके चेहरे पर पानी का छीटें मारे। बावजूद उसे होश नहीं आया। आनन-फानन परिजन उसे नजदीकी सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

क्या है विवाद की वजह
परिजनों ने बताया कि फूलमती के पति चंदनलाल के चाचा महादेव की कोई औलाद नही थी। वह अपनी जमीन अपने परिवार के लोगों को ही देना चाहते थे। उनके बारे में बताया गया कि अपने हिस्से की डेढ बीघा जमीन बेचने के बाद संदिग्ध हालत में उनका शव फंदे से लटका मिला था। इसके कुछ दिन बाद उनकी चचेरी सास राजेश्वरी की भी मौत हो गई थी। आरोप है कि राजेश्वरी की मौत के बाद उनका भाई राधेलाल जमीन व मकान की वसीयत दिखाकर कब्जा करना चाहता था। इसको लेकर फूलमती व राधेलाल के बीच मुकदमा चल रहा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!