भाजपा जनता के अधिकार छीन रही है, संविधान बदलने की कोशिश कर रही है, कन्नौज में बोले अखिलेश

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Apr, 2024 09:45 PM

bjp is snatching away rights of the people trying to change the constitution

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हर वर्ग के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जनता के अधिकार छीन रही है एवं संविधान बदलने की कोशिश कर रही है, ऐसे में यह लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।

Kannauj News: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हर वर्ग के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा जनता के अधिकार छीन रही है एवं संविधान बदलने की कोशिश कर रही है, ऐसे में यह लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव संविधान, लोकतंत्र, किसानों और नौजवानों के अधिकार को बचाने का चुनाव है क्योंकि भाजपा बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर के बनाए संविधान को खत्म करना चाहती है। उनका कहना था कि इस सरकार में किसी को न्याय नहीं मिल रहा है।
PunjabKesari
अखिलेश के रोड-शो में उमड़ा जनसैलाब
अखिलेश यादव ने शनिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र जनपद कानपुर देहात और बेला जनपद औरैया तथा उमर्दा जनपद कन्नौज में अपनों संग मेल-मुलाकात के कार्यक्रम में कई जनसमूहों के साथ संवाद किया। सपा प्रमुख ने बृहस्पतिवार को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया था। कन्नौज में चौथे चरण में 13 मई को मतदान है। पार्टी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक यादव ने सामाजिक न्याय रथ से रोड-शो किया। जगह-जगह उपस्थित जनता को उन्होंने सम्बोधित किया। रोड-शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान लोगों ने अखिलेश यादव का अभिवादन किया। यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जो गारन्टी दे रहे हैं वह गारन्टी नहीं घंटी है क्योंकि उनकी सभी गारन्टी जुमला निकली है।
PunjabKesari
भाजपा ने नौजवानों का भविष्य खतरे में डाल दिया: अखिलेश
उन्होंने कहा, ‘‘ भाजपा ने नौजवानों का भविष्य खतरे में डाल दिया है। भाजपा सरकार ने फौज की पक्की नौकरी को चार साल की कर दी, आगे पुलिस की नौकरी भी तीन साल की हो जाए तो कोई आश्चर्य नहीं है। जो संविधान बदलने निकले हैं, उन्हें बदलने का मौका है।'' उन्होंने कहा कि भाजपा का सत्ता से जाना तय है क्योंकि जनता संविधान बचाने के लिए वोट दे रही है एवं यह लोकतंत्र बचाने का भी चुनाव है।

‘भ्रष्टाचारी और अपराधी हैं सब भाजपा में शामिल हो गए’
सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नेता लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाने का षडयंत्र करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चंदे के नाम पर जो हजार-हजार करोड़, सौ-सौ करोड़ रूपये की वसूली की, उसकी वजह से महंगाई बढ़ी है। उन्होंने दावा किया कि जिन लोगों ने भाजपा को चंदा दिया, उन्होंने अपने उत्पादों की कीमतें बढ़ा कर महंगाई बढ़ाई और मुनाफा कमाया। उनका कहना था कि महंगाई से जनता पिस गयी। हर वर्ग परेशान हुआ। उन्होंने कहा कि जितने भी भ्रष्टाचारी और अपराधी हैं सब भाजपा में शामिल हो गए हैं।

भाजपा ने कन्नौज का विकास रोका है: Akhilesh
यादव ने भाजपा पर किसानों को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी- इंडिया गठबंधन की सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी एवं किसानों को सुविधाएं देगी और फसलों की एमएसपी की गारन्टी देगी। उन्होंने कहा कि रसूलाबाद, कन्नौज समेत इस क्षेत्र में जो विकास दिखाई दे रहा है वह समाजवादियों की देन है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कन्नौज का विकास रोका है एवं उसने विकास योजनाओं को पूरा नहीं होने दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!