हत्यारा प्रेमी गिरफ्तारः पुलिस पूछताछ में किया सनसनीखेज खुलासा

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Apr, 2024 06:56 PM

killer lover arrested sensational revelation made during police interrogation

प्रदेश में अवैध संबंध में हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामला पूरी तरह से शांत नहीं हो पाता दूसरा मामला आ जाता है। इसी तरह का एक और मामला मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है।

मुजफ्फरनगर: प्रदेश में अवैध संबंध में हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामला पूरी तरह से शांत नहीं हो पाता दूसरा मामला आ जाता है। इसी तरह का एक और मामला मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है। जहां अवैध सम्बन्धों में ब्लैकमेलिंग के चलते प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया है। जिसके चलते पुलिस ने आज इस मामले से पर्दा उठाते हुए हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

PunjabKesari

ब्लैकमेल कर रूपये एंठ रही थी महिला, हत्यारोपी ने लगाया आरोप
दअ सल बीती 15 मार्च को बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव की रहने वाली रेशमा नाम की एक महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते सहारनपुर निवासी उसके प्रेमी राशिद के द्वारा कर दी गई थी। उस समय इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। सके चलते पुलिस में आज इस घटना से पर्दा उठाते हुए हत्यारोपी प्रेमी राशिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्त में हत्यारे प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मृतक महिला रेशमा से उसके अवैध संबंध थे लेकिन पिछले कुछ समय से मृतका उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती आ रही थी। जिससे परेशान होकर हत्यारे प्रेमी ने 15 मार्च को अपनी प्रेमिका रेशमा की गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने जहाँ पूछताछ के बाद हत्यारे प्रेमी को जेल भेज दिया है तो वहीं घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल और गमछा जिससे मृतका का गला घोटा गया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है

PunjabKesari

अभियुक्त राशिद को सहारनपुर से  किया  गिरफ्तार 
इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि दिनांक 15 मार्च 2024 को ग्राम मंदवाड़ा थाना बुढ़ाना की रहने वाली एक महिला कश्यप जूनागढ़ी सहारनपुर से बरामद हुआ, इसके बाद उसके पति की तहरीर के आधार पर एक हत्या का मुकदमा थाना बुढ़ाना पर लिखवाया गया । मुकदमा लिखवाने के तुरंत बाद थाना बढ़ाना पर घटना के अनावरण के लिए एक टीम गठित की गई, इसके बाद लगातार टेक्निकल एविडेंस कलेक्ट किए गए एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए गए । आज थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा एक टेक्निकल एविडेंस एकत्रित करते हुए जो इसमें अभियुक्त राशिद है इसको सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारोपी ने घटना कों कबूल कर लिया है। त्यारोपी ने बताया कि उस महिला के साथ इसका अवैध संबंध थे । काफी सालों से यह संबंध बने आ रहे थे ।इसके बाद वह महिला इसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी और लगातार इससे पैसों की मांग कर रही थी । पैसों की मांग से परेशान होकर यह उसको बहला-फुसला कर मोटरसाइकिल से सहारनपुर लेकर गया और वहां पर गमछे से महिला का गला घोटकर महिला की हत्या  कर दी। वही आज इस अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है।जिस मोटरसाइकिल से यह महिला को लेकर गया था वह मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है । जिस गमछे से गला घोटा गया था उसे भी बरामद कर लिया गया है। महिला पहले एक लाख पचास हजार रुपयें ले चुकी थी और ₹30000 की मांग की गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!