हैवानियतः क्रूर पति ने पत्नी पर चाकू से किए 16 वार, मौत के बाद लॉकअप में ठहाके मारकर हंसता रहा

Edited By Ajay kumar,Updated: 24 Aug, 2023 11:39 AM

wife stabbed 16 times with knife husband kept laughing in lockup

झुंसी थाना अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। एक निर्दयी पति ने अपनी पत्नी के शरीर पर चाकू से 16 वार किये। गंभीर हालत में पत्नी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रयागराज: झुंसी थाना अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। एक निर्दयी पति ने अपनी पत्नी के शरीर पर चाकू से 16 वार किये। गंभीर हालत में पत्नी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। घटना सोमवार की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पति गिरफ्तारी के बाद लॉकअप में हंसता रहा। उसकी इस करतूत को देखकर पुलिस भी हैरान थी।

PunjabKesari

इलाज के दौरान मौत
झुंसी थाना क्षेत्र के छतनाग रोड के सरायतकी में सोमवार की सुबह ससुराल में पति ने पत्नी नीलम मिश्र को चाकू से गोद डाला। आरोपी ने पत्नी पर के पेट और गले पर चाकू से 16 बार वार किया। चीख सुनकर घर में नहा रहे बड़े भाई ने गंभीर हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार की सुबह नीलम की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विवाहिता के भाई की तहरीर पर आरोपी पति समेत अन्य ससुरालियों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

दहेज के लिए परेशान करते थे ससुरालवाले
छतनाग रोड के सरायतकी निवासी नीलम मिश्र की शादी 13 साल पहले थरवई थाना क्षेत्र के सिंगरामऊ के रहने वाले देवनाथ मिश्र के बेटे आशीष के साथ हुयी थी। पति से नीलम को बेटी गुनगुन (12), कलश (10) का बेटा युवराज (5) हैं। मायकेवालों ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। शादी के करीब डेढ़ साल तक नीलम मायके में थी। इसके बाद वह ससुराल गई। पांच दिन पहले ही वह फिर मायके आई थी।

PunjabKesari

थाने में बैठकर हंस रहा था हत्यारा पति
सबसे हैरानी की बात ये है कि अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद भी हत्यारे पति आशीष मिश्र को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। झूंसी थाने के लॉकअप में बैठकर वह जोर-जोर से ठहाके मारकर हंस रहा था। उसकी हंसी सुनकर पुलिसवाले भी हैरान थे। इंस्पेक्टर वैभव सिंह ने बताया कि पत्नी से अनबन के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!