UP: पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार पर दरिंदगी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Dec, 2022 11:19 PM

up husband attacked his wife s private part with a blade

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत कर मानवता की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार करने पर युवक ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड...

लखनऊ, (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत कर मानवता की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, अप्राकृतिक सम्बंध बनाने से इंकार करने पर युवक ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर लहुलुहान कर दिया। वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
8 महीने से अपने मायके में रह रही थी पीड़िता...25 दिसंबर को पति साथ लेकर आया
बता दें कि पूरा मामला लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। दंपत्ति की शादी हुए करीब 6 साल साल हो चुके हैं, उनकी कोई संतान नहीं है। इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इसी बात से नाराज होकर पीड़िता तकरीबन 8 महीने से अपने मायके में रह रही थी, लेकिन बीते 25 दिसंबर को आरोपी पति उसे अपने साथ घर ले आया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ आप्रकृतिक संबंध बनाने की घिनौनी घटना को अंजाम देने की कोशिश की। जिस पर पत्नी तैयार नहीं हुई तो हैवान पति ने उसके निजी अंगों पर ब्लेड से वार कर चोट पहुंचाई। घटना के बाद पीड़िता ने अपने भाई को फोन कर आप बीती बताई। इसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद पीड़िता के मायके वाले भी पहुंच गए और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पीड़िता का इलाज जारी है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश में शुरू कर दी है।

PunjabKesari
आरोपी से पूरा परिवार परेशान था

वहीं गांव वालों की मानें तो आरोपी से पूरा परिवार परेशान था। आरोपी के परिवार में दो भाई एक बहन हैं। घटना के एक दिन पहले ही आरोपी अपनी पत्नी को मायके से ससुराल लेकर आया था। कल रात में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल अस्पताल में पीड़िता की हालत में सुधार है। एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के परिवार की ओर से तहरीर दी गई है। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!