UP Board Exam: पेपर लीक मामले में दो पत्रकार समेत 7 और लोग गिरफ्तार, अब तक बलिया के DIOS समेत 24 गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 31 Mar, 2022 02:16 PM

up board exam 7 more people including two journalists arrested in paper leak

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित बोर्ड की 12वीं कक्षा की अंग्रेजी परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो स्थानीय पत्रकारों समेत सात और लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रश्न पत्र लीक होने के बाद बुधवार को...

बलिया: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित बोर्ड की 12वीं कक्षा की अंग्रेजी परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो स्थानीय पत्रकारों समेत सात और लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रश्न पत्र लीक होने के बाद बुधवार को 24 जिलों में अंग्रेजी की परीक्षा रद्द कर दी गई थी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई सहित कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए थे।

रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण व्यास ने बताया कि बृहस्पतिवार को नगर पुलिस ने प्रश्न पत्र लीक मामले में सात और लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में दो स्थानीय पत्रकार दिग्विजय सिंह और मनोज गुप्ता शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अब तक कुल 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने बुधवार को बलिया नगर कोतवाली, नगरा और सिकंदरपुर थाने में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच विशेष जांच दल (एसटीएफ) को सौंपने का आदेश दिया था। एक आधिकारिक बयान में कहा गया था कि 24 जिलों में रद्द की गयी अंग्रेजी की परीक्षा अब 13 अप्रैल को होगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!