नेशनल हाईवे पर ट्रक-डीसीएम की भिड़ंत: दो की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh, Updated: 15 Jun, 2022 03:02 PM

truck dcm collision on national highway traumatic death of two

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले में बुधवार की सुबह सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रक में एक डीसीएम की टक्कर में डीसीएम चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार औरैया जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर फौजी ढाबे के पास यह हादसा हुआ।

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले में बुधवार की सुबह सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रक में एक डीसीएम की टक्कर में डीसीएम चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार औरैया जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर फौजी ढाबे के पास यह हादसा हुआ। इटावा निवासी यासीन खान (50) पुत्र मेहंदी हसन अपनी डीसीएम पर पाइप लोड कर औरैया के गांव सलेमपुर निवासी अवनीश दीक्षित (42) के साथ कानपुर जा रहा था। डीसीएम नेशनल हाइवे पर स्थित गांव रौतियापुर के पास फौजी होटल के सामने पहुंची थी कि तभी वहां पर पहले से खड़े ईंटों से लदे दुर्घटना ग्रस्त एक ट्रक में पीछे से जा भिड़ी।   टक्कर इतनी तेज थी कि डीसीएम का आगे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया।

उन्होंने बताया कि होटल पर मौजूद लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को इस घटना की सूचना दी। किसी तरह मशक्क्त कर डीसीएम की केबिन से यासीन और अवनीश को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन भी रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हाईवे से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और डीसीएम को हटाया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

129/1

12.0

India are 129 for 1 with 8.0 overs left

RR 10.75
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!