'जिन्होंने सरयू में खून बहाया, उनकी हुई अयोध्या में जीत...कारसेवक हार गए', मथुरा में बोले साक्षी महाराज

Edited By Pooja Gill,Updated: 15 Jun, 2024 01:11 PM

those who shed blood in saryu

Mathura News: भारतीय जनता पार्टी के सात बार सांसद रह चुके स्वामी डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पहुंचे। यहां पर उन्होंने अयोध्या लोकसभा सीट से भाजपा की हार को चिंताजनक बताया और कहा कि ''सरयू में जिन्होंने खून बहाया...

Mathura News: भारतीय जनता पार्टी के सात बार सांसद रह चुके स्वामी डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पहुंचे। यहां पर उन्होंने अयोध्या लोकसभा सीट से भाजपा की हार को चिंताजनक बताया और कहा कि ''सरयू में जिन्होंने खून बहाया उनकी अयोध्या में जीत हुई और कारसेवकों की हार  हो गई। उनकी जीत होना चिंता की बात है।

'अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है'
बता दें कि साक्षी महाराज शुक्रवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे। यहां पर परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे भगवान बांकेबिहारी, राधारानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला है। सबसे पहले मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े-बड़े नेताओं की जमानत जब्त कराकर सात बार सांसद बना, जोकि किसी अदृश्य शक्ति की कृपा मुझ पर है। वहीं, उन्होंने अयोध्या से भाजपा की हार पर बोला कि मैं समझता हूं अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है, जबकि वहां पांच विधानसभा हैं, लेकिन शहर अयोध्या में हम जीते हैं। सपा प्रत्याशी का जातिगण वोट ज्यादा होने के कारण ग्रामीण इलाकों में उनकी जीत होना चिंता की बात है।

यह भी पढ़ेंः PM Modi काशी में 20 हजार करोड़ की देंगे सौगात, 300 किसानों को मिलेंगे आवास; जताएंगे जीत के लिए आभार
'मथुरा में बनेगा श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर'
इसके साथ ही साक्षी महाराज ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने अयोध्या में किए गए कार्यों की बात की और कहा कि पीएम मोदी ने विकास कार्य तेजी से किए, एयरपोर्ट बना, श्रीराम मंदिर बना, सड़क और मार्केट बने, मगर फिर भी जिन्होंने सरयू में खून बहाया उनकी जीत हुई और रामभक्त कारसेवक हार गए। वहीं, उन्होंने मथुरा में भी विकास कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जैसे अयोध्या का विकास हुआ है, वैसे ही मथुरा का भी विकास होगा। अयोध्या में राम मंदिर बना है, यहां पर श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनेगा।   
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!