नाबालिग युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई हैरान कर देने वाली वजह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Dec, 2017 11:50 AM

the minor  the suicide of the young man mentioned in the suicide note

नोएडा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार की रात एक दिव्यांग नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में पुलिस की...

नोएडाः नोएडा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार की रात एक दिव्यांग नाबालिग लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट लगा है। जिसमें आत्महत्या के कारणों का खुलासा हुआ। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लड़की ने जहर खाकर की आत्महत्या  
जानकारी के मुताबिक घटना नोएडा सेक्टर 108 के सामने गेझा गांव की है। जहां एक नाबालिग दिव्यांग लड़की ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पीड़ित पिता ने बताया कि पिछले साल उनकी छोटी बेटी गुम हो गई थी। जिसकी तलाश में वो लगे हुए थे और उसी दौरान मुकेश नाम का एक लड़का उनकी 16 साल की बेटी को जबरन उठाकर ले गया। यही नहीं आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शादी भी कर ली और अपने बी-105 सेक्टर-108 घर में रहने लगा।

बेटी से मिलने नहीं देता था पति 
परिवार का आरोप है कि आरोपी मुकेश उन्हें अपनी बेटी से मिलने नहीं देता था। हालांकि इस बाबत पीड़ित ने पुलिस को भी इसकी शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महेश ने यह भी आरोप लगाया कि बीते दीपावली में वह पत्नी के साथ बेटी से मिलने गए थे। लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। इतना ही नहीं मुकेश ने मारपीट की और उनकी पत्नी का सिर फोड़ दिया।

सुसाइड नोट में प्रेमी को ठहराया जिम्मेदार
फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एसएसपी लव कुमार का कहना है कि शव के पास से मिले सुसाइड नोट में लड़की ने आत्महत्या के लिए अपने प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस का कहना है कि शव पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। लेकिन उसके मुंह से झाग और पानी जैसा कुछ निकल रहा है। इसकी जांच के लिए नमूना फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक मुकेश की तलाश कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!