ठेली बचाने के लिए बुलडोजर के नीचे लेट गया शख्स, मांगता रहा रहम की भीख...नहीं पसीजा निर्दयी अधिकारियों का दिल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 06 Apr, 2022 05:21 PM

the man lying under the bulldozer to save the cart kept begging for mercy

ग्रेटर नोएडा के परी चौक से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर किसी का खून खौल उठे। जहां पर एक गरीब की ठेली पर प्रशासन का बुलडोजर चला दिया गया है। देखते ही देखते JCB ने गरीब की रोजी रोटी ...

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के परी चौक से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर किसी का खून खौल उठे। जहां पर एक गरीब की ठेली पर प्रशासन का बुलडोजर चला दिया गया है। देखते ही देखते JCB ने गरीब की रोजी रोटी को तहस-नहस कर दिया। इस दौरान गरीब युवक अपने ठेले को न तोड़ने की दुहाई देते हुए JCB के नीचे लेट गया। हैरत की बात ये रही कि निर्दयी कर्मचारियों को जरा भी फर्क नहीं पड़ा। इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
वहीं अपनी ठेली को कुचलता देख वो युवक रहम की भीख मांगने लगा। ड्राइवर को बोलता रहा कि इस बुलडोजर को रोक दो, लेकिन जब तमाम मिन्नतों के बावजूद भी ड्राइवर नहीं माना, तो गरीब बुलडोजर के नीचे ही लेट गया। ऊपर से वे उस युवक को लाठी से हांकते भी दिखाई दिए। वीडियो के वायरल होते ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों की थू-थू हो रही है। वहीं ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की इस कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहे हैं।

PunjabKesari


 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!