8 वर्षीय मासूम से रेप का आरोपी CCTV की मदद से गिरफ्तार, दरिंदे पर था 10 हजार का ईनाम

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 23 Aug, 2021 03:41 PM

the accused of raping an 8 year old innocent was arrested with the

उत्तर प्रदेश मैंनपुरी के थाना बेवर के मुख्य कस्बे में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम देकर फरार हुए अज्ञात दरिंदे को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज कर

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश मैंनपुरी के थाना बेवर के मुख्य कस्बे में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम देकर फरार हुए अज्ञात दरिंदे को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज कर खुलासा कर दिया है। 8 वर्षीय मासूम से रेप के आरोपी को पुलिस ने CCTV की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर 10 हजार का ईनाम घोषित था। 

 

ये है मामला
बता दें कि मामला थाना बेवर क्षेत्र में मासूम सगी बहने बड़ी 8 वर्ष छोटी 5 वर्ष घर से शौच के लिए निकली थी।काफी समय बाद दोनों बच्चियां बदहवास हालात में घर लौटी।बड़ी पुत्री ने अपने साथ दुष्कर्म होने की बात बताई साथ ही छोटी के साथ भी गलत कृत्य करने की कोशिश की गई। परिजनों का आरोप है कि बच्चियों को रास्ते मे आरोपी युवक मिला जिसने बच्चियों को समोसा खिलाने के लालच दिया और अपने साथ ले गया। जहां एकांत में लेजाकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी बारदात को अंजाम दिया था।

इस बाबत एसपी अशोक कुमार ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मोनू पेशे से ट्रक ड्राइवर है और कुछ दिन पूर्व ही पंजाब से कुंवरपुर बनवारी थाना छिबरामऊ जनपद कन्नौज अपने घर लौटा था। फिलहाल थाना बेवर के अंतर्गत पड़ने वाले गांव दौलतपुर मे रहने आ गया। जहां सड़क किनारे रह रहे घुमन्तू तबके की दो नाबालिक सगी बहनों पर उसकी नजर पड़ी जिन्हें वह समोसे खिलाने का लालच देकर व उनको अपना रिश्तेदार बताकर कस्बे से दूर एक सुनसान जगह पर ले गया।जहां उसने बड़ी बहन जिसकी उम्र 8 वर्ष थी उसके साथ दुष्कर्म जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया।


CCTV मे कैद हुआ अज्ञात आरोपी
पुलिस ने जघन्य मामले की गम्भीरता को समझते हुए तुरंत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया। सीओ भोगांव अमर बहादुर सिंह के नेतृव में   3 दिन तक बिना आराम किये टीमें गठित कर पूरी तरह जांच मे जुटी रही। जांच के दौरान बेवर पुलिस ने कस्बे मे लगे हर CCTV  कैमरे को खंगाला। जिसके बाद शातिर वहशी दरिंदा ट्रक ड्राइवर मोनू नाबालिगों के साथ घूमता हुआ CCTV मे कैद हो गया। पुलिस ने आरोपी CCTV फुटेज फोटो से शिनाख्त शुरू करते हुए दस का इनाम भी घोषित कर दिया था। जिसके फलस्वरूप शातिर अपराधी मोनू को पुलिस ने आज दौलतपुर स्थित जीटी रोड से धर दबोचा और गहन पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!