सपा कार्यकर्ताओं ने विवादित पोस्टर किया जारी, राजभर को बताया गीदड़, बेटे को बताया चूहा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Jul, 2022 06:12 PM

sp workers released controversial poster told rajbhar

वाराणसी: समाजवादी पार्टी और सुभासपा के बीच गठबंधन के टूटने के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर को लेकर एक विवादित पोस्टर जारी किया है।

वाराणसी: समाजवादी पार्टी और सुभासपा के बीच गठबंधन के टूटने के बाद आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर को लेकर एक विवादित पोस्टर जारी किया है। वहीं इसके समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का भी पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में अखिलेश को शेर का रुप दिया है और ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर को गीदड़ और चूहे का रूप दिया है।

समाजवादी पार्टी नेता संदीप मिश्रा ने अखिलेश यादव को शेर और ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर को चूहा कहा है। इस पोस्टर को शहर के कुछ इलाकों में लगाया गया है। बता दें कि सपा कार्यकर्ताओं ने ओपी राजभर पर धोखा देने और अवसरवादी राजनीति करने का आरोप लगाया है। नेता संदीप मिश्रा का कहना है कि अखिलेश यादव को जब इस बात की जानकारी लगी कि ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के एजेंट और कैमरे के रूप में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं, तो उन्होंने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव शेर ए हिंद हैं और उनकी एक दहाड़ से ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर गीदड़ व चूहा बन गए हैं। 

समाजवादी पार्टी नेता का कहना है कि ओमप्रकाश राजभर को लगा था कि 2022 के विधानसभा चुनाव में विजयी हासिल कर यूपी में इस बार सपा की सरकार आएगी, जिसके चलते उन्होंने सपा का दामन थामा, जिसे अखिलेश यादव ने स्वीकार भी किया, लेकिन जब सपा की सरकार नहीं आई तो ओमप्रकाश राजभर फिर बीजेपी के घर में घुसने लगे और समाजवादी पार्टी को बुरा भला कहने लगे। इसलिए उन्हें बाहर करने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव शेर हैं और शेर थे और ऐसे लोग जो उनकी एक दहाड़ से गीदड़ और चूहा बन गए हैं। उनकी जरूरत समाजवादी पार्टी को भी नहीं है। वहीं, इस दौरान अरविंद राजभर ने पोस्टर जारी होने के पलटवार किया है कि यह जनता तय करती है कि कौन शेर है और कौन गीदड़। 
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!