शामली: SDO पर कार सवार लोगों ने किया जानलेवा हमला, SP विधायक पर लगाया ये आरोप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Jul, 2019 12:06 PM

sdo deadly attack on shamli

उत्तर प्रदेश में शामली जिले के झिंझाना में विद्युत विभाग के एसडीओ की गाड़ी को ओवरटेक कर 4 लोगों ने हमलाकर उन्हें घायल कर दिया। घायल एसडीओ ने समाजवादी पार्टी(सपा) के कैराना क्षेत्र से विधायक नाहिद हसन पर हमला कराने का आरोप लगाया है।

शामली: उत्तर प्रदेश में शामली जिले के झिंझाना में विद्युत विभाग के एसडीओ की गाड़ी को ओवरटेक कर 4 लोगों ने हमलाकर उन्हें घायल कर दिया। घायल एसडीओ ने समाजवादी पार्टी(सपा) के कैराना क्षेत्र से विधायक नाहिद हसन पर हमला कराने का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शामली जिले के उपखंड विद्युत वितरण झिंझाना के तहत विद्युत वितरण खंड चतुर्थ नाजिम अहमद (एसडीओ) झिंझाना थाने पर दी तहरीर के मुताबिक जह वह गुरूवार शाम करीब 6 बजे कार्यालय से 132 झिंझाना बिजलीघर जा रहे थे। इस दौरान जब वह सिकंदरपुर बिजलीघर के पास पहुंचे, तो पीछे से आए कार सवार लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रूकवा लिया।

उन्होंने कहा कि ओवरटेक के दौरान दोनों गाड़ियों की भिडंत भी हुई। इसके बाद गाड़ी पर सवार 4 लोग जो लाठी डंडों से लैस थे ने अचानक एसडीओ के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद एसडीओ और उनके साथ मौजूद टैक्नीशियन रविंद्र कुमार की भी पिटाई की गई। हमलावरों ने एसडीओ की गाड़ी और मोबाइल भी तोड़ दिया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल एसडीओ और टैक्नीशियन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में एसडीओ ने बताया कि उन्होंने उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देश पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाऊ 29 जून को छापा मारा था, जिसमें 11 लोगों के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद एक उपभोक्ता के पक्ष में कारर्वाई नहीं करने के संबंध में कैराना विधायक नाहिद हसन ने उन्हें फोन किया था। फोन पर विधायक द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था।

एसडीओ ने बताया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि इसी के फलस्वरूप उनका साथ यह वारदात घटित हुई है। एसडीओ ने बताया कि वें सामने आने पर आरोपियों को भी पहचान सकते हैं। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। इस बीच सपा विधायक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसडीओ की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!