आफत बनी बारिश: लोगों को मदद का भरोसा दिलाने वाले SDM ने भी किया पलायन

Edited By Deepika Rajput,Updated: 28 Sep, 2019 03:45 PM

raining in amethi continuously

उत्तर प्रदेश के अमेठी में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इलाके में पानी का जलभराव इतना अधिक हो गया है कि एसडीएम साहब भी यहां से पलायन कर गए हैं।

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इलाके में पानी का जलभराव इतना अधिक हो गया है कि एसडीएम साहब भी यहां से पलायन कर गए हैं।
PunjabKesari
जनपद की वीआईपी एसडीएम कॉलोनी बारिश के पानी से लबालब भरी हुई है। इस कॉलोनी में एसडीएम साहब व पुलिस क्षेत्राधिकारी का सरकारी आवास है। दिलचस्प बात तो यह है कि जिस अमेठी प्रशासन ने बारिश की मार झेल रहे अन्य लोगों को भरोसा दिलाया कि वह उनके लिए 24 घंटे मुस्तेद रहेंगे, अब वही अपना आशियाना छोड़कर यहां से पलायन कर गए हैं। जिनके जिम्मे पूरा शहर है वह अपनी ही कॉलोनी का हाल देखकर दूसरों के बंगले झांकने को मजबूर हैं। 
PunjabKesari
एसडीएम कॉलोनी के निवासी आलोक पांडेय ने बताया कि जब से यहां बारिश हो रही है तब से जलभराव है। हालात ऐसे हैं कि सारे घरों में पानी भर चुका है। इस मामले में प्रशासन की तरफ से कोई पहल नहीं की गई है। कालोनी में सीओ और एसडीएम साहब का बंगला भी है। उनके यहां साफ-सफाई हो जाती है, लेकिन बाहर कुछ नहीं होता। उनके बंगले में भी जलभराव है, जिसके चलते वो यहां से जा चुके हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!