Politics News: अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, बोले- 'अब तो भाजपा वाले खुद कह रहे हैं 'नहीं चाहिए भाजपा'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Mar, 2024 02:53 PM

politics news  now bjp people themselves are saying that they don t want bjp

Politics News: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा उम्‍मीदवारों की घोषणा के बीच सत्तारूढ़ दल के कुछ सांसदों द्वारा चुनाव ना लड़ने और एक उम्‍मीदवार द्वारा दावेदारी वापस लेने पर तंज...

Politics News: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा उम्‍मीदवारों की घोषणा के बीच सत्तारूढ़ दल के कुछ सांसदों द्वारा चुनाव ना लड़ने और एक उम्‍मीदवार द्वारा दावेदारी वापस लेने पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा एक दल के रूप में इतनी कमजोर कभी नहीं थी। भाजपा ने शनिवार को देश के विभिन्‍न राज्‍यों के 195 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने उम्‍मीदवार घोषित किये। भाजपा का टिकट पाए भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया जबकि दिल्‍ली के सांसद गौतम गंभीर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ हर्षवर्धन व हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्‍हा और गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी आगामी आम चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है। हर्षवर्धन ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की है।

जानिए, अखिलेश यादव ने  ‘एक्‍स' पर एक पोस्ट में क्या कहा?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यादव ने ‘एक्‍स' पर एक पोस्ट में कहा कि किसने सोचा था कि भाजपा के ऐसे दिन भी आएंगे कि कुछ उम्मीदवार टिकट मिलने से पहले ही बहाने बनाकर दावेदारी छोड़ देंगे।'' उन्‍होंने कहा कि कोई खेल को राजनीति से अधिक गंभीर मानकर बाहर जाने की बात करेगा, ⁠कोई पर्यावरण के बहाने पतझड़ी भाजपा से बाहर निकलने के लिए प्रार्थना पत्र लिखेगा, ⁠कोई टिकट कटने पर संन्यास लेने का ऐलान कर देगा, ⁠कोई टिकट मिलने के बाद भी दूर से ही सोशल मीडिया पर अपने व्यक्तिगत कारणों से टिकट को ठुकरा देगा।'' उन्होंने हैशटैग ‘‘नहीं चाहिए भाजपा'' के साथ पोस्ट में दावा किया कि भाजपा एक दल के रूप में इतनी कमजोर कभी नहीं थी। अब तो जनता के अलावा, भाजपा वाले भी खुद ही (ऐसा) कह रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!