PM Modi: 26 मई को मऊ में PM मोदी की जनसभा, घोसी सीट से NDA प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे प्रचार

Edited By Pooja Gill,Updated: 23 May, 2024 11:23 AM

pm modi pm modi will hold a public

PM Modi Mau Visit: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी बीच वह 26 मई को यूपी के मऊ दौरे पर रहेंगे। यहां पर पीएम घोसी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा...

PM Modi Mau Visit: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है। इसी बीच वह 26 मई को यूपी के मऊ दौरे पर रहेंगे। यहां पर पीएम घोसी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और NDA प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। पीएम के आगमन को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाएगे।

मऊ में करीब 40 मिनट तक रहेंगे पीएम मोदी
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 26 मई को मऊ जिले की घोसी लोकसभा क्षेत्र में  रैली करेंगे। यहां पर रतनपुरा के मेउडी ग्राम सभा में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। पीएम यहां एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम यहां करीब 40 मिनट तक रहेंगे। बुधवार को सूचना विभाग से पीएम नरेंद्र मोदी के जनपद के आगमन का प्रोटोकॉल जारी होने के बाद जनपद के प्रशासनिक अमले के साथ भाजपा और सुभासपा के नेताओं ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया।

मऊ में 1 जून को होगा मतदान
लोकसभा चुनाव के पांच चरणों के मतदान हो चुके है। छठे चरण के लिए 25 मई को मतदान होगा। वहीं, घोसी लोकसभा क्षेत्र में 1 जून यानी सातवें चरण में मतदान होगा। 1 जून को अंतिम चरण है और चार जून को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएगे। घोसी लोकसभा सीट से NDA प्रत्याशी अरविंद राजभर को टिकट देकर मैदान में उतारा गया है। पीएम मोदी उनके लिए प्रचार-प्रसार करने 26 मई को आएंगे। रतनपुरा में जिस स्थान पर पीएम नरेंद्र मोदी की सभा का आयोजन किया गया है, वहां से कुछ दूरी पर ही बलिया जनपद की सीमा शुरू हो जाती है। ऐसे में पीएम मोदी घोसी के साथ बलिया लोकसभा के मतदाताओं को भी संदेश देंगे और वोट की अपील करेंगे।   

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!