नशे में LIVE आए CM के करीबी पवन सिंह, भाजपा पर लगाया लोगों को ठगने का आरोप

Edited By Imran,Updated: 15 Jan, 2022 07:04 PM

pawan singh close to cm came live drunk accuses bjp of duping people

उत्तर प्रदेश में भीषण सर्दी में भी सियासी माहौल गर्म बना हुआ है। सभी पार्टीयां अपने- अपने उम्मीदवारों का नाम घोषित कर रही है। इसी बीच सीएम के करीबी रहे और गोरखपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रनेता पवन सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिससे भाजपा की...

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में भीषण सर्दी में भी सियासी माहौल गर्म बना हुआ है। सभी पार्टीयां अपने- अपने उम्मीदवारों का नाम घोषित कर रही है। इसी बीच सीएम के करीबी रहे और गोरखपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रनेता पवन सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिससे भाजपा की किरकिरी हो रही है। पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर सीएम के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। वह खुद और अपने साथियों के विरुद्ध की गई कानूनी कार्रवाई पर खफा थे।

दरअसल,  शुक्रवार रात एक बजे पवन सिंह ने फेसबुक लाइव आकर बोलना शुरू किया तो उनके करीबियों ने उन्हें नशे में होकर इस तरह की अनर्गल बयानबाजी करने से रोका। उन्होंने भाजपा पर लोगों को ठगने समेत कई आरोप लगाया। कहा कि मैं किसी भी राजनैतिक दल का गुलाम नही हूं। राजनीति में आना कोई मेरा शौक नहीं है, बल्कि समाज के जरूरतमंद और गरीबों की मदद करना ही मेरा मूल उद्देश्य है। उनका दावा है कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने में करीब 30 लाख रुपए खर्च कर एक अभियान चलाया था। योगी ने सीएम बनने के बाद ही उन्हें और उनके साथियों को न केवल जेल भिजवाया, बल्कि उनकी संपत्ति को सीज कराते हुए सभी असलहे भी जब्त कराए थे।

बता दें कि जिस समय वे लाइव थे, उस समय गोरखनाथ मंदिर में मकर संक्रांति के अवसर पर सीएम योगी मौजूद थे। वहीं मंदिर से महज आधे किमी. की दूरी पर स्थित अपने आवास से पवन सिंह ने ऐसा विवादित बयान दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!