प्रेम प्रसंग का संदेह होने पर भाई ने की बहन गला काटकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Pooja Gill,Updated: 03 Nov, 2022 04:01 PM

on suspicion of love affair brother

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग का संदेह होने पर अपनी सगी बहन की कथित तौर पर गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद...

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग का संदेह होने पर अपनी सगी बहन की कथित तौर पर गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि कर्नलगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मुन्ना उपाध्याय ने गुरुवार को बताया कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र के नारायनपुर पूरे दामोदर गांव निवासी कलीम ने बुधवार देर रात अपनी 16 वर्षीय बहन की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी। उपाध्याय के मुताबिक, कलीम को शक था कि उसकी बहन का गांव के किसी लड़के से प्रेम प्रसंग है। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। उपाध्याय के अनुसार, मृतक की मां की तहरीर पर कलीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!