Lucknow News: केवीन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर की थी लखनऊ एयरपोर्ट की तारीफ, CM योगी ने रिट्वीट कर दिया ये जवाब

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Apr, 2024 11:06 AM

lucknow news cm yogi s reaction on kevin pietersen s post

Lucknow News: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा की गई विकासात्मक पहल की सराहना की। आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ हवाई अड्डे के नए टर्मिनल की हालिया यात्रा के दौरान, पीटरसन ने...

Lucknow News: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा की गई विकासात्मक पहल की सराहना की। आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ हवाई अड्डे के नए टर्मिनल की हालिया यात्रा के दौरान, पीटरसन ने हवाई अड्डे को 'विश्व स्तरीय' बताते हुए आश्चर्य व्यक्त किया। दुनिया के कुछ सबसे व्यस्त और सबसे बड़े हवाई अड्डों को पार करने के बाद, पीटरसन ने टिप्पणी की कि उन्होंने पहले कभी इतने शानदार हवाई अड्डे के टर्मिनल का सामना नहीं किया था।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, क्रिकेट के मैदान पर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले पीटरसन ने सीएम योगी की सराहना की और लखनऊ हवाई अड्डे की प्रशंसा करते हुए यूपी सीएम को टैग करते हुए अपनी प्रशंसा साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पीटरसन ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा - लखनऊ के नए हवाई अड्डे के टर्मिनल में 'फूलों की सड़क' वास्तव में विश्व स्तरीय है। सभी ने उत्तर प्रदेश के इस खूबसूरत राज्य के लिए शानदार काम किया है। मुझे यकीन है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस पर बहुत गर्व होगा। भारत तेजी से प्रगति कर रहा है।

 

आपको बता दें कि अब पीटरसन की इस पोस्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने केवीन पीटरसन के पोस्ट को रिट्वीट कर जवाब दिया है। सीएम योगी आदित्यानाथ ने पूर्व क्रिकेटर का पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'नए भारत' का 'नया यूपी' सुरक्षा एवं समृद्धि के नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है. धन्यवाद!'।

वर्तमान में UP  में 4 अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और 11 घरेलू हवाई अड्डे कार्यरत
गौरतलब है कि योगी सरकार ने लखनऊ एयरपोर्ट के दोनों टर्मिनलों का विस्तार करते हुए इसकी क्षमता में काफी बढ़ोतरी की है। 80 लाख यात्रियों की वार्षिक क्षमता वाले लखनऊ हवाई अड्डे के तीसरे टर्मिनल का संचालन मार्च में शुरू हुआ। वर्तमान में उत्तर प्रदेश में 4 अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और 11 घरेलू हवाई अड्डे कार्यरत हैं। इस बीच 6 एयरपोर्ट का निर्माण तेजी से चल रहा है। चूंकि लखनऊ को आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स का घरेलू मैदान माना जाता है, इसलिए सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को नियमित रूप से लखनऊ आना पड़ता है। एयरपोर्ट से स्टेडियम की दूरी महज कुछ किलोमीटर है। आईपीएल मैचों के दौरान लखनऊ एयरपोर्ट पर काफी गहमागहमी देखी जा सकती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!