Kannauj News: नाबालिग लड़की का अपहरण कर 3 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाई तो मुंह दबाकर…

Edited By Mamta Yadav,Updated: 14 Mar, 2024 07:24 AM

kannauj news 3 people kidnapped a minor girl and gang raped her

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पानी की टंकी का निर्माण कार्य कर रहे तीन मजदूरों ने एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने मजदूरों के खिलाफ तहरीर दी...

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पानी की टंकी का निर्माण कार्य कर रहे तीन मजदूरों ने एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने मजदूरों के खिलाफ तहरीर दी जिसके आधार पर उसने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
शराब के नशे में मजदूरों ने पहले किया अगवा, फिर...
सदर कोतवाली के प्रभारी विष्णुकांत तिवारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता का आरोप है कि 11 मार्च की शाम को जब उनकी 13 वर्षीय लड़की खेतों की तरफ जा रही थी तो शराब के नशे में तीन मजदूरों ने उसे अगवा कर लिया और पंचायत भवन ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। तहरीर के मुताबिक, लड़की के शोर मचाने पर मजदूरों ने उसका मुंह दबा दिया और उसे मारा-पीटा। मजदूरों के चंगुल से छूटी लड़की ने घर पहुंच कर पिता को आपबीती बताई।
PunjabKesari
शिकायतकर्ता के अनुसार ये तीनों मजदूर गांव में पानी की टंकी के निर्माण कार्य में लगे थे। तिवारी ने बताया कि पुलिस ने भादंसं की संबंधित धाराओं, अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न निवारण अधिनियम तथा बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि नामजद अभियुक्त रोहित प्रजापति, चंद्र प्रकाश और मेंबर पाल को गिरफ्तार किया गया और विधिक कार्रवाई के तहत उन्हें जेल भेजा दिया गया है। उनके मुताबिक पीड़ित लड़की का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!