आज यूपी दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, राजधानी में चुनाव तैयारियों की करेंगे समीक्षा; चौथे-पांचवें चरण को लेकर होगा मंथन

Edited By Pooja Gill,Updated: 09 May, 2024 10:57 AM

jp nadda will be on up tour today will review election

Lok sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज लखनऊ दौरे पर आएंगे। वह यहां पर स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे और लोकसभा चुनाव के बाकी चरणों की तैयारियों के संबंध में मार्गदर्शन...

Lok sabha Elections (अश्वनी सिंह): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज लखनऊ दौरे पर आएंगे। वह यहां पर स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे और लोकसभा चुनाव के बाकी चरणों की तैयारियों के संबंध में मार्गदर्शन और समीक्षा करेंगे। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। उनके दौरे को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

शाम 4.30 बजे शुरू होगी बैठक
जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आज यूपी दौरे पर रहेंगे। वह लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होने वाली बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव के चौथे और पांचवें चरण की तैयारियों पर मंथन होगा। बैठक आज शाम 4.30 बजे शुरू होगी। यह बैठक पांचवे चरण के लोकसभा क्षेत्रों के विधानसभा सदस्यों और विधान परिषद सदस्यों संग होगी। इसके बाद शाम 5ः 30 बजे लखनऊ क्लस्टर के तहत लखनऊ, उन्नाव, मोहनलालगंज व रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के संयोजक, प्रभारियों, विधानसभा संयोजक, जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारियों संग मंथन होगा।

इन जनसभाओं को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा
जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा दोपहर 12ः50 बजे गोस्वामी तुलसीदास राजकीय कॉलेज बेड़ी पुलिया, चित्रकूट में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 2ः40 बजे फतेहपुर के बिंदकी स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ेंः चंदौली में बड़ा हादसा; सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आए 4 लोग, दम घुटने से दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश के चंदौली में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल, जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लाठ नंबर दो स्थित एक मकान में सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आकर तीन सफाईकर्मी टैंक में गिर गए। उन्हें बचाने के लिए भवन स्वामी का पुत्र भी टैंक में गिर गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!