श्रीकांत त्यागी मामले में 6 SHO, SI समेत 6 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज! हुए सस्पैंड

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 08 Aug, 2022 04:33 PM

in the case of shrikant tyagi 6 sho si including 6 policemen

लखनऊ: महिला से बदसलूकी करने के मामले में श्रीकांत त्यागी वाद 6 SHO, SI समेत 6 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, त्यागी के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था। इस दौरान हंगामे करने वाले 6 युवक गिरफ्तार में...

लखनऊ: महिला से बदसलूकी करने के मामले में श्रीकांत त्यागी वाद 6 SHO, SI समेत 6 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, त्यागी के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था। इस दौरान हंगामे करने वाले 6 युवक गिरफ्तार में लिए गए हैं। श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों की कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के दौरान आरोपी ठहाके लगाते नजर आए हैं। त्यागी के समर्थकों पर इलाके में हंगामा करने का आरोप है। बता दें कि त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। इस पर कोर्ट ने 10 अगस्त की तारीख दी है। कोर्ट ने पुलिस से त्यागी की रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि यूपी पुलिस ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया। जिसके बाद श्रीकांत ने कोर्ट ने सरेंडर की अर्जी लगाई। जिसके बाद कोर्ट में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

श्रीकांत त्यागी पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ और एसओजी की 40 टीमें अलग-अलग जिलों में दबिश दे रही हैं। दिन-रात ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रीकांत बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है। श्रीकांत ओमेक्स सोसायटी से होंडा सिविक कार से निकला था। इसके बाद रास्ते में स्कॉर्पियो में सवार हो गया। वहीं, होंडा सिविक लेकर ड्राइवर लौट आया। आगे चलकर श्रीकांत त्यागी ने स्कॉर्पियो भी छोड़ दी। चौराहों पर खंगाले गए फुटेज में स्कॉर्पियो वापस आती दिखी। इस दौरान उसने तीसरी कार ऐसी जगह बदली, जहां पर कैमरे नहीं थे।वहीं, अब पुलिस को लोकेशन मिली है कि श्रीकांत त्यागी उत्तराखंड में है। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!