Lucknow News: दो महीने बाद CM योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Jun, 2024 01:17 PM

ignorance in the work of common people will not be tolerated at all yogi

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आम जनता से जुड़े कार्यों को समय से पूरा करने की हिदायत देते हुए गुरुवार को कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जाएगी। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री...

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आम जनता से जुड़े कार्यों को समय से पूरा करने की हिदायत देते हुए गुरुवार को कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जाएगी। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद अपने सरकारी आवास पर 'जनता दर्शन' कार्यक्रम किया। इसमें बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने एक-एक कर फरियादी के पास पहुंचकर उनकी समस्या जानी और संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के लिए कहा।

आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं होगी: CM योगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आमजन से जुड़े कार्य निश्चित समय सीमा में हों तथा किसी भी काम में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दे सरकार की प्राथमिकता में हैं। जनता दर्शन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा भी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने हर युवा से ना सिर्फ उसकी व्यक्तिगत परेशानी पूछी, बल्कि उनसे कई मुद्दों पर बातचीत भी की। युवाओं ने विभिन्न मुद्दों पर आदित्यनाथ से बातें साझा कीं। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया कि जनता से जुड़े जो भी मुद्दे अदालत में लंबित हैं, उनमें अपना पक्ष पेश करते हुए प्रभावी पैरवी सुनिश्चित कराई जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!