'हिंदुओं में एकजुटता नहीं आई तो ना हिंदू बचेंगे, ना ठाकुर, ना कोई मिश्रा', प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jan, 2023 04:48 PM

if there is no unity among hindus then neither hindus will surviv

पीलीभीत पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने हिन्दुत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिंदुओं को एकजुटता पर कहा कि सभी हिंदुओं की रक्षा और उनका संकल्प लेना हमारी...

पीलीभीत: पीलीभीत पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने हिन्दुत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हिंदुओं को एकजुटता पर कहा कि सभी हिंदुओं की रक्षा और उनका संकल्प लेना हमारी जिम्मेदारी है। अगर ऐसे ही हिंदु आपस में लड़ते रहे तो आने वाले 30- 40 सालों में ना हिंदू बचेंगे, ना ठाकुर, ना बनिया और ना कोई मिश्रा। इसलिए एकजुटता जरुरी है।
PunjabKesari
'हम लोगों ने जन्मभूमि के लिए एक बड़ा आंदोलन किया'
दरअसल, प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता और नेता के साथ बैठक की। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मंच से हिंदुओं को एकजुट करने की बात कही। उन्होंन कहा कि हम लोगों ने जन्मभूमि के लिए एक बड़ा आंदोलन किया। बाबरी मस्जिद को हटाकर राम मंदिर का निर्माण किया है। उसी तरह हिंदू राष्ट्रीय एकता का संकल्प भी लेकर हिंदुओं को एकजुट कर हिंदुओं को समृद्ध करने का काम भी हम करेंगे।
PunjabKesari
जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाए- प्रवीण तोगड़िया
उन्होंने कहा कि सरकार से मांग करेंगे कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाए। इस दौरान उन्होंने एक जुटी हिंदू धर्मिता को संगठित रहने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि यह संगठन जन संख्या नीति विधेयक को लागू करने की मांग करेगा। इसके साथ ही अपने पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण करवा कर उन्हें समाज के बीच जागरूकता फैलाने का संकेत दिया।

प्रवीण तोगड़िया ने हिंदू एकता को लेकर ‘सम्रद्ध हिंदू एकजुट हिंदू’ का नारा लगाते हुए बाइक रैली निकाला। उन्होंने पूरे शहर में हिंदुत्व एकता की अलख जगाते हुए एकजुटता का संदेश दिया। इसके साथ ही लोगों से रोजगार क्षेत्र में बढोत्तरी की ओर अग्रसर होने की कामना की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!