लोकसभा चुनाव से पहले UP के पुल‍िस व‍िभाग में बड़ा फेरबदल, तीन जिलों के SP समेत पांच IPS इधर से उधर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Feb, 2024 07:28 AM

five ips officers including captain of three districts transferred in up

Lucknow News: उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार को पीलीभीत,मऊ और अमेठी के पुलिस प्रमुखों समेत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पांच अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (तकनीकी सेवायें) अनूप कुमार सिंह को अमेठी का....

Lucknow News: उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार को पीलीभीत,मऊ और अमेठी के पुलिस प्रमुखों समेत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पांच अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (तकनीकी सेवायें) अनूप कुमार सिंह को अमेठी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि अमेठी के मौजूदा एसपी को इसी पद पर मऊ भेजा गया है।

तीन जिलों के एसपी समेत 5 आईपीएस इधर से उधर
मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि मऊ के पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे को पीलीभीत का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है वहीं पीलीभीत के मौजूदा एसपी अतुल शर्मा द्वितीय को आगरा पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है। इसके अलावा आगरा के पुलिस उपायुक्त रविकुमार का तबादला सीतापुर में 11वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक के पद पर किया गया है वहीं सीबीसीआईडी के पुलिस अधीक्षक सुनीता सिंह को 37वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक के पद पर कानपुर भेजा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!