हैवानियत! दो नाबालिग बहनों से 6 महीने तक दुष्कर्म, फिर परिजनों से ऐंठे 30 लाख

Edited By Harman Kaur,Updated: 10 Jun, 2024 05:26 PM

extorted rs 30 lakhs by blackmailing victims families

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक समृद्ध किसान की दो नाबालिग पोतियों से दो युवकों ने कथित तौर पर 6 महीने तक दुष्कर्म किया......

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक समृद्ध किसान की दो नाबालिग पोतियों से दो युवकों ने कथित तौर पर 6 महीने तक दुष्कर्म किया। बीती रात किशोरियों के परिजनों ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। किशोरियों की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है।

मामला जिले के थाना बीटा-दो क्षेत्र के एच्क्षर गांव का है। जहां के निवासी एक किसान की पोतियों के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इसी दौरान उनकी वीडियो बना ली और फोटो खींच ली। बताया जा रहा है कि वीडियो और फोटो के जरिए दोनों आरोपी नाबालिग बहनों को धमकाकर लगातार 6 महीने तक दुष्कर्म करते रहे। इतना ही नहीं इसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ित लड़कियों के परिजनों को ब्लैकमेल कर करीब 30 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद भी वह टले नहीं और ब्लैकमेल करते रहे। जिसके बाद अब बीती रात को पीड़ितों के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह की मीडिया प्रभारी ने बताया कि एच्क्षर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 और 16 साल की उसकी दो पोतियों से सूरज तथा राहुल नामक दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। पीड़ित के अनुसार, आरोपियों ने दोनों बहनों की अश्लील वीडियो बनाई व तस्वीरें लीं और उनके आधार पर ब्लैकमेल करके करीब 30 लाख रुपए ले लिए। पीड़ित के अनुसार, उसने अपना एक भूखंड बेचा था, जिसकी रकम घर पर रखी थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ये भी पढ़ें.....
दिन में घर, शाम को जेल में रहेंगे अब्बास अंसारी, शर्तों के साथ मिली 3 दिन की पैरोल

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी को आज मुहम्मदाबाद स्थित उनके पैतृक घर पर लाया गया है। उन्हें पिता मुख्तार अंसारी की प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए सुप्रीम कोर्ट से 3 दिन की कस्टडी पैरोल मिली है। जिसके चलते उन्हें आज यानी 10 जून की सुबह नौ बजे घर के लिए रवाना किया गया और शाम 6 बजे तक जिला कारागार वापस लाया जाएगा। वहीं, अब वह अपने घर पर मौजूद हैं और शाम 6 बजे उन्हें वापस जेल लाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!