दुबई से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे युवक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Edited By Ramkesh, Updated: 07 Dec, 2021 02:45 PM

corona report of youth who reached lucknow airport from dubai came positive

उत्तर प्रदेश कोरोना के नये संक्रमण को लेकर योगी सरकार सख्त है। बाहर से आने वाले सभी यात्रियों की टेस्टिंग,की जा रही है। वहीं आज एक यात्री Uk से दुबई होते हुए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा।  जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के नये संक्रमण को लेकर योगी सरकार सख्त है। बाहर से आने वाले सभी यात्रियों की टेस्टिंग की जा रही है। वहीं आज एक यात्री Uk से दुबई होते हुए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। युवक को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोकबंधु अस्पताल में भर्ती करा दिया है।  भर्ती चिकित्सा अधिकारी ने बताया युवक की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। जिससे संक्रमण को रोका जा सके। 

 बता दें कि सीएम योगी ने कोरोना वायरस संक्रमण के नए वैरिएंट आने के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार सतर्क हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को टीकाकरण की गति बढ़ाने और कोविड -19 की रोकथाम और उपचार के संबंध में स्वास्थ्य सलाहकार समिति के सुझावों का सख्ती से पालन करने का आदेश दिया।सीएम कार्यालय ने बताया कि राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों में 100 बेड और सीएचसी और पीएचसी में 50 नए बेड की व्यवस्था भी की गई है। इसके साथ ही करीब 3,011 पीएचसी और 855 सीएचसी सभी उन्नत सुविधाओं से लैस हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेश के सभी सरकारी मेडिकल कॉलेजों, पीएचसी और सीएचसी में 74 हजार से अधिक बेड बढ़ाने की तैयारी की जा रही है। जिससे कि किसी भी आपात स्थिति में इससे निपटा जा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!