CM योगी के मंत्री का तंज, कहा- प्रियंका को आखिरकार रास आया मोदी का 'स्वच्छ भारत अभियान'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 09 Oct, 2021 11:39 AM

cm yogi s minister said priyanka finally liked modi s clean india campaign

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के झाड़ू लगाने का स्वागत करते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि देर में ही सही लेकिन प्रियंका को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की अहमियत समझ...

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के झाड़ू लगाने का स्वागत करते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि देर में ही सही लेकिन प्रियंका को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की अहमियत समझ में आ गयी है। सिंह ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री के इस लोकप्रिय अभियान की महत्ता इतनी देर में पता चली। उनको समझना चाहिए कि वैसे उनका ड्रामा जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। उन्होंने झाड़ू पकड़ने का नाटक तब किया है जब कांग्रेस की सभी उम्मीदों पर पहले ही झाड़ू फिर चुकी है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जबकि पूरा विश्व इतिहास के सबसे स्वच्छ ‘प्रयाग कुम्भ' की प्रशंसा कर रहा था और देश भर में इस अभियान को अपना लिया था, उस समय कांग्रेस और उसके नेता इसका मखौल उड़ा रहे थे। अब जब उन्होंने भाजपा और स्वच्छ भारत अभियान की लोकप्रियता देखी तो वह नाटक कर रही हैं। वैसे भी कांग्रेस के भाई-बहन अपनी नाटकबाज़ी के लिए जाने भी जाते हैं। प्रवक्ता ने कहा कि बस एक दो दिन की बात है और प्रियंका का उत्तर प्रदेश का‘राजनीतिक पर्यटन' समाप्त हो जायेगा। फिर देखते हैं कि वह झाड़ू दोबारा उठती हैं अथवा कोई नया ड्रामा ढूंढती हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!