BJP कार्यकर्ता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Jan, 2020 06:07 PM

bjp worker shot by bike miscreants condition critical

उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात कार सवार भाजपा कार्यकर्ता को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल भाजपा कार्यकर्ता...

इटावा: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात कार सवार भाजपा कार्यकर्ता को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल भाजपा कार्यकर्ता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसके बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गयी है। घायल कार्यकर्ता को देखने के लिए देर रात जिला अस्पताल में जिलाध्यक्ष अजय धाकरे समेत कई बीजेपी पदाधिकारी पहुंचे।
PunjabKesari
वहीं घायल भाजपा कार्यकर्ता के पिता पीताम्बर नाथ ने बताया कि मेरा बेटा अपनी कार से घर बापिस आ रहा था। तभी नेशनल हाइवे की सर्विस रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बेटे की कार को रुकवा लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। बेटे ने जब इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हुए हैं।
PunjabKesari
अस्पताल में घायल कार्यकर्ता को देखने पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने बताया कि थाना बकेवर क्षेत्र के लखना निवासी केतन सोनी बीजेपी कार्यकर्ता है। वह सोमवार देर रात अपनी कार से घर बापिस आ रहा था तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने कार को रुकवाकर मारपीट करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
PunjabKesari
एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे 2 सर्विस रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एक कार सवार युवक केतन सोनी को गोली मार दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द ही मामले का खुलासा करके आपके सामने साक्ष्य प्रस्तुत किया जायेगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!