भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा ने पर्चा भरा, कहा- जिले में एम्स और रिंग रोड़ की स्थापना कराएंगे

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 Mar, 2024 05:52 PM

bjp candidate raghav lakhanpal sharma filled the nomination

सहारनपुर लोकसभा से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा ने नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को अपना नामांकन ...

सहारनपुर: सहारनपुर लोकसभा से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा ने नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पूर्व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाजपा समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को बदलकर रख दिया है। गरीबों को नि:शुल्क राशन, महिलाओं के लिए शौचालय और गरीबों के आवास। घर-घर पेयजल की आपूर्ति, गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि जैसी सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। अयोध्या में भव्य राममंदिर बन रहा है और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई है।

राघव लखनपाल शर्मा समर्थकों के हुजूम के साथ करीब पौने तीन बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे। तीन बजने में पांच मिनट पहले उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र के कक्ष में प्रवेश किया। उनके साथ उनके दो प्रस्ताक नगर विधायक राजीव गुंबर और रामपुर मनिहारान के विधायक देवेंद्र निम और भाजपा जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी थे। नामांकन भरकर बाहर निकले राघव लखनपाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह सहारनपुर में एम्स और रिंग रोड़ की स्थापना कराएंगे। प्लाईवुड इंडस्ट्री लगवाएंगे और नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री चुने जाने के अवसर पर सहारनपुर की जनता की ओर से उनके समर्थन में अपना हाथ उठाएंगे। उन्होंने कहा कि वे 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। वह बोले कि पिछला चुनाव हारने के बावजूद वह लोगों के बीच रहे। उन्होंने यहां की जनता से भूलवश हुई गलतियों के लिए क्षमा मांगी और उन्हें इस बार जिताने की भावुक अपील की। 

भाजपा उपाध्यक्ष और एमएलसी मोहित बेनीवाल ने भी लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। इस दौरान सहारनपुर के दोनों मंत्री जसवंत सैनी और बृजेश सिंह, मेयर डा. अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी मांगेराम और कई पूर्व विधायक उपस्थित रहे। गौरतलब है कि सहारनपुर लोकसभा सीट पर एक दिन पूर्व कांग्रेस-सपा गठबंधन के उम्मीदवार इमरान मसूद और बहुजन समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार माजिद अली ने नामांकन किया था। प्रमुख दलों से यही तीन मुख्य उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इमरान मसूद और राघव लखनपाल पिछले चुनावों में भी उम्मीदवार थे। पिछला चुनाव जीते बसपा के हाजी फजर्लुरहमान कुरैशी का मायावती ने टिकट काट दिया था। वह बसपा उम्मीदवार के समर्थन में भी नहीं दिखाई दिए। फजर्लुरहमान कुरैशी का कहना है कि वह इस चुनाव में चुनाव प्रक्रिया से अलग ही रहेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!