बेगम नूरबानो ने कांग्रेसियों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, कहा- रामपुर के अवाम से अटूट रिश्ता

Edited By Ajay kumar,Updated: 15 Dec, 2023 06:51 PM

begum nurbano announced to contest lok sabha elections

2024 का लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे सियासत गरमाने लगी है। रामपुर जनपद से दो बार सांसद चुनी गईं बेगम नूरबानो ने एक बार फिर तमाम कांग्रेसियों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

रामपुर: 2024 का लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे सियासत गरमाने लगी है। रामपुर जनपद से दो बार सांसद चुनी गईं बेगम नूरबानो ने एक बार फिर तमाम कांग्रेसियों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उनका रामपुर के अवाम से अटूट रिश्ता है। इसी बुनियाद पर वह आखिरी सांस तक लोगों की भलाई के लिए संघर्ष करती रहेंगी।

मिक्की मियां मुझे दुल्हन बनाकर लाए थे...
हिमायत उल्लाह खां मार्केट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त उपाध्यक्ष रिजवान कुरैशी के स्वागत कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व सांसद बेगम नूरबानो ने मिक्की मियां को याद किया। उन्होंने कहा कि मिक्की मियां मुझे दुल्हन बनाकर लाए थे और यहां के लोगों का सरपरस्त बनाकर चले गए। बेगम नूरबानो ने भावुक होकर कहा कि मैं रामपुर की जनता से कायम रिश्ता कभी टूटने नहीं दूंगी।

PunjabKesari

रामपुर के लोग मेरी औलाद जैसे
रामपुर के लोग मेरी औलाद जैसे हैं और अपने बच्चों और खानदान की खुशहाली हर मां चाहती है। बेगम नूरबानो ने कहा कि आज कांग्रेस ही इस देश और वक्त की जरूरत है। आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मजबूत बनाया जाना जरूरी है। नूरमहल और लोहारू की विरासत में मुझे कांग्रेस व नेहरू परिवार से रिश्ता मिला है, जिसे मरते दम तक निभाऊंगी।

रामपुर हमेशा से ही कांग्रेस का मजबूत गढ़ रहाः रिजवान कुरैशी
प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रिजवान कुरैशी ने कहा कि रामपुर हमेशा से ही कांग्रेस का मजबूत गढ़ रहा है। अब एक बार फिर कांग्रेस का सूरज रामपुर से ही निकलेगा। बेगम नूरबानो के नेतृत्व में बदलाव का संदेश रामपुर से ही देशभर में जाएगा। इस मौके एआईसीसी सदस्य मुतीउर्रहमान खां बब्लू, गन्ना विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष बाबर अली खां, मोहम्मद अहमद, प्रमिल कुमार शर्मा उर्फ निक्कू पंडित, नुसरत बेग, साहिर अली खान, मुईन पठान,आमिर कुरैशी, शारिब अली खान, हाजी जमील, सद्दन मियां, अफसर खां, हाजी शावेज खां, जफर गुड्डू, रईस खां, आरिफ खां, मुश्ताक अली, इदरीस प्रधान, वासिक अली, शकील मंसूरी, विपिन कुमार, मोहम्मद रफी, मुकेश मौर्य, जसविंदर सिंह, सतनाम सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!