Prayagraj Crime: अब किसको राखी बांधेगी ये बहन? छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीट-पीटकर मार डाला

Edited By Imran,Updated: 29 Aug, 2023 01:22 PM

beaten to death for protesting molestation

यूपी के प्रयागराज में रक्षा बंधन के एक दिन पहले एक बहन के सामने उसके भाई की हत्या कर दी जाती है। जिस भाई की कलाई पर वह अगले दिन राखी बांधने वाली थी उसके ही शव पर रोना पड़ा। दरअसल,  स्कूल में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर झुंड में आए बदमाशों ने सड़क...

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में रक्षा बंधन के एक दिन पहले एक बहन के सामने उसके भाई की हत्या कर दी जाती है। जिस भाई की कलाई पर वह अगले दिन राखी बांधने वाली थी उसके ही शव पर रोना पड़ा। दरअसल,  स्कूल में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर झुंड में आए बदमाशों ने सड़क पर छात्र को घेरा और उस पर हमला करना शुरू कर दिए। हमले में सिर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल में कुछ मनचले उसकी बहन के साथ छेड़कानी कर रहे थे। भाई ने जब इसका विरोध किया तो बदमाश उस पर लगातार हमला करने लगे। छात्र के साथ मौजूद उसकी चचेरी बहन मदद के लिए लोगों को पुकारती रही। हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती रही कि उसके भाई को बचा लें। लेकिन, किसी ने भी भाई-बहन की मदद नहीं की। सड़क पर 16 वर्षीय दसवीं के छात्र को हमलावर तब तक पीटते रहे, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। उसके बदन से खून निकल रहा था। अचेत अवस्था में था। लड़की अपने परिजनों को जानकारी दे रही थी। लोगों से भाई को अस्पताल पहुंचाने का अनुरोध कर रही थी, किसी ने उसकी पुकार नहीं सुनी।  
 

मृतक छात्र की बहन ने भाई के साथ मारपीट की घटना के बारे में बताया। उसने कहा कि सोमवार को दोपहर बाद स्कूल बंद होने पर हम दोनों घर जा रहे थे। हमलोग जैसे ही तुर्कपुरवा मोहल्ले में पहुंचे थे कि हमारे स्कूल में पढ़ने वाले इस गांव के छात्रों ने हमारा हाथ पकड़ लिया। हमें खींचने की कोशिश की गई। मैं चिल्ला रही थी। इसी दौरान हमारा भाई उन मनचलों से भिड़ गया। इसके बाद उन लोगों ने हमारे भाई पर हमला कर दिया। वे पटरे से मारते रहे। उसके सिर पर पटरा मारा। इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। उसके पूरे बदन से खून निकल रहा था। लड़की ने कहा कि मैं चिल्लाती रही, कोई मदद करने नहीं आया। मेरे भाई को अधमरा छोड़कर हमें धमकी देते हुए वे लोग वहां से चले गए।

 

PunjabKesari

मेरा भाई तड़प रहा था किसी ने मदद नहीं किया
छात्रा ने कहा कि मेरा भाई सड़क पर पड़ा तड़प रहा था। मैं असहाय खड़ी उसे देख रही थी। लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन कोई मदद करने नहीं आया। परिजनों को सूचना मिली तो वे लोग वहां आए। भाई को लेकर वे लोग प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। सिर पर हमले के कारण मौके पर ही छात्र की मौत हो गई थी। छात्रा की आंखों से आंसू सूख नहीं रहे हैं। भाई को अपने सामने मरता देखकर उसके दुख और आक्रोश का ठिकाना नहीं है। छात्र परमानंद इंटर कॉलेज में पढ़ाई करता था।

PunjabKesari

छात्र की मौत के बाद लोगों ने खीरी मोड़ को करीब 9 घंटे तक जाम रखा। कमिश्नर और डीएम के कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों ने 9 घंटे के बाद जाम को तोड़ा। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!