अनुराग ठाकुर का अखिलेश पर जोरदार हमला, कहा- 'जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका EVM सूना'

Edited By Imran,Updated: 26 Feb, 2022 05:53 PM

anurag thakur said those who roasted ram bhakts let their evms be heard

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का चौथे चरण की मतदान रविवार की सुबह 7 बजे से होगी। इससे पहले बचे हुए चरणों के वोटरों को साधने के लिए सभी पार्टियां एक दूसरे में जमकर हमला कर रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के...

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का चौथे चरण की मतदान रविवार की सुबह 7 बजे से होगी। इससे पहले बचे हुए चरणों के वोटरों को साधने के लिए सभी पार्टियां एक दूसरे में जमकर हमला कर रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और मंदिर जाने से डरते हैं। ये अयोध्या जाते हैं, लेकिन रामलला के दर्शन नहीं करते। सिर्फ वोट बैंक की ही राजनीति करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि  जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियों से भूना, कर दो उनका इवीएम सुना। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश के दिल में दर्द क्यों है वह रामलला के दर्शन करने क्यों नहीं जाते? अखिलेश अयोध्या गए तो राम मंदिर क्यों नहीं गए? काशी गए तो काशी विश्वनाथ धाम देखने क्यों नहीं गए? भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने क्यों नहीं गए, क्योंकि ये लोग डरते हैं सिंदूर लगाने से भी, चूड़ियां पहनने से भी, भगवे से भी और मंदिर जाने से भी। ये लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।’ उन्होंने कहा कि हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार (एन्सेफलाइटिस) के बारे में सुनते थे, लेकिन मोदीजी और योगीजी ने इससे जिले को मुक्त कर दिया है। योगी सरकार में गुंडा माफिया या तो जेल में हैं या फिर भाग खड़े हुए हैं। माफियाओं की अवैध कमाई और जमीनों पर कब्जे पर बुलडोजर चल रहा है। भाजपा सरकार सभी के लिए काम कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!