सुरेश खन्ना ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ‘अखिलेश यादव पहले अपना परिवार और पार्टी बचाए’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 10 Mar, 2024 11:43 PM

akhilesh yadav should first save his family and party

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि वे पहले अपना परिवार, घर और अपनी पार्टी देखें।

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि वे पहले अपना परिवार, घर और अपनी पार्टी देखें। खन्ना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा “ घर को चलाने में अनुशासन चाहिए होता है, एक घर बिना अनुशासन नही चल सकता। अखिलेश भाजपा को जो ज्ञान दे रहे है हम उनसे बिलकुल असहमत है, उनको इस प्रकार का बयान देने से पहले अपनी पार्टी की तरफ देखना चाहिए।” उन्होंने अखिलेश यादव के हिटलर वाले बयान पर कहा कि अखिलेश यादव अपना परिवार और अपनी पार्टी देखें।
PunjabKesari
वित्त मंत्री रविवार अपराहन योगी सरकार द्वारा मोबाइल फोन वितरण कार्यक्रम में क्लासिक लॉ कालेज पहुंचे। उन्होंने छात्र छात्राओं को मोबाइल वितरित किए गए। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमारी और जापान की एक जैसी स्थिति थी, दोनो की यात्रा एक साथ शुरू हुई लेकिन हमे विकासशील देश रूप में और जापान को विकसित राष्ट्र के रुप में जाना जाता है लेकिन वो दिन दूर नही जब पीएम मोदी के नेतृत्व में हम विकसित देश के रूप में जाने जायेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने लोगो की सोच बदली, लगातार लोगो का नजरिया बदल रहा है। दुनियाभर के देश के लोग भी ये मानते है की दुनिया के शीर्ष नेतृत्व में भारत उभरा है। हिंदुस्तान में अर्थव्यवस्था लगातार आगे बढ़ रही है। हमने अपने संकल्प पत्र में ये घोषणा की थी कि हम 05 साल में 02 करोड़ मोबाइल और स्मार्ट फोन बाटेंगे। उस दिशा में हम लगातार काम कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!