फर्रुखाबाद में अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा आज, चौथे चरण में होगा मतदान

Edited By Ramkesh,Updated: 08 May, 2024 01:20 PM

akhilesh yadav s election rally in farrukhabad today voting will be

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज फर्रुखाबाद के क्रिश्चियन इंटर कॉलेज मैदान पर सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं इसके पहले अखिलेश यादव...

फर्रुखाबाद: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज फर्रुखाबाद के क्रिश्चियन इंटर कॉलेज मैदान पर सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं इसके पहले अखिलेश यादव ने तीसरे चरण में हुए चुनाव में पार्टी के जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पहले दो चरणों में चारो खाने चित ही चुकी भाजपा का तीसरे चरण में सफाया तय है।

अपनी पत्नी मैनपुरी संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती डिंपल यादव के समर्थन में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र तभी तो सुरक्षित रहेगा जब वोट डालने का मौका मिले, अधिकार मिले। इसलिए हर एक मौके पर कहा ये वोट डालने का अधिकार भी छीन लेंगे।

 यादव ने कहा कि ये फेज भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर देगा। सब लोग कह रहे हैं कि बीजेपी आएगी तो ये लोकतंत्र और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का दिया हुआ संविधान खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जो मोटर साइकिल 40 हजार, 50 हजार की आती थी वो अब कितने की आती है। 2014 के बाद आप जितनी गाड़यिां खरीदो उनकी कीमत दोगुनी हो गई की नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा जानबूझ कर गर्मी में वोटिंग करा रही है। यह वोटिंग एक महीने पहले भी हो सकता है। मैं आपसे अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करें। यह वोट आपका जीवन बदल सकता है। जितनी वोटिंग होगी, उससे लोकतंत्र और संविधान मजबूत होगा।  

सरकार के जुमले और झूठ का नाम गारंटी है। महंगाई इसलिए है, क्योंकि सरकार मुनाफा ले रही। न इन्वेस्टमेंट आया है और न ही रोजगार। डिफेंस कॉरिडोर कहा चल रहा है। भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ जगह से सूचना आ रही है कि भाजपा वाले अभद्रता कर रहे हैं। उन्होने कहा कि ये हारने की खिसियाहट है।

भाजपा की बहुत बुरी हार होने जा रही है। आप लोग भाजपा की चतुराई से सावधान रहे। समाज में जो गलत है, वो गलत है। पुलिस की नौकरी तीन साल की कर दी जाएगी। बड़े अधिकारी भी आउटसोर्स हों जाएंगे। संविधान मंथन हो रहा है। भाजपा में खींचतान चल रही। मैनपुरी संसदीय सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है।

 डिंपल यादव ने कहा कि बेरोजगारी औ रमहंगाई बढ़ रही है। भाजपा में नीति और नीयत की खोंट है। आज देश का लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। वोट डालने के बाद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश के सामने सबसे बड़ा मुद्दा देश के संविधान को बचाना है। इस चुनाव में गठबंधन को बढ़त मिलना तय है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!