मथुरा में 18 वर्षीय छात्रा ने  फांसी  से लगाकर किया Suicide

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Oct, 2019 06:43 PM

18 year old student committed suicide by hanging in mathura

चौमुह में गुरुवार को एक छात्रा ने फाँसी के फंदे पर लटकर खुदकुशी कर ली। जैत चौकी के गांव राल के गांव आस्थावान कुम्हेर जिला भरतपुर की रहने वाली प्रियंका पुत्री चन्द्रभान 18 वर्ष ने कमरे में लगे पंखे के हुक से दुपट्टे को बाधकर फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मथुरा: चौमुह में गुरुवार को एक छात्रा ने फाँसी के फंदे पर लटकर खुदकुशी कर ली। जैत चौकी के गांव राल के गांव आस्थावान कुम्हेर जिला भरतपुर की रहने वाली प्रियंका पुत्री चन्द्रभान 18 वर्ष ने कमरे में लगे पंखे के हुक से दुपट्टे को बाधकर फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली

 

ग्रामीणों ने बताया कि प्रियंका अपनी छोटी बहन के साथ गांव राल में रहकर महर्षि दयानंद सीनियर सेकेंड्री स्कूल से डीएड की पढ़ाई कर रही थी। उसकी छोटी बहन घर पर गई हुई थी। उसी के बगल वाले कमरे में एक छात्रा सपना भी रह रही थी। सपना जब स्कूल से अपनी पढ़ाई करके लौटी तो प्रियंका ने अंदर से गेट बन्द कर रखा था। जब प्रियंका ने काफी देर तक गेट नही खोला तो सपना ने अपने साथ पढ़ने वाले छात्रों को बुलाया और आसपास के ग्रामीणों को भी बताया। तब ग्रामीणों ने छत के ऊपर लगे जाल को तोड़कर कमरे में अंदर प्रवेश किया। तो प्रियंका फाँसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी और एसओ वृंदावन संजीव कुमार दुबे के साथ जैत पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

रमेश कुमार तिवारी सीओ सदर का कहना है कि प्रियंका नाम की छात्रा जिसकी उम्र लगभग 18 वर्ष है। प्रियंका  राजस्थान की रहने वाली है, और यहां पर राल गांव में किराये के मकान में रहकर छात्रा महर्षि दयानंद सीनियर सेकेंड्री स्कूल से डीएड की पढ़ाई कर रही थी। जिसने फाँसी लगा ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को नीचे  उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्पेशल टीम को भी बुलाकर इसकी छानबीन करके आगे की कारवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!