ज्यादा सुंदर होने की वजह से खिलाड़ी ओलंपिक से हुईं बाहर, भेजी गई घर....खिलाड़ियों का भटक रहा था ध्यान

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Aug, 2024 03:08 PM

players were excluded from olympics because they were too beautiful

UP Desk: पेरिस ओलंपिक में हर दिन एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है।  फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे खेलों के महाकुंभ में जहां एक तरफ करोड़ों भारतीयों को दिल टूटा, जिसमें विनेश फौगाट को आयोग्य घोषित किया गया, तो वहीं अब पेरिस ओलंपिक में एक...

UP Desk: पेरिस ओलंपिक में हर दिन एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है।  फ्रांस की राजधानी पेरिस में खेले जा रहे खेलों के महाकुंभ में जहां एक तरफ करोड़ों भारतीयों को दिल टूटा, जिसमें विनेश फौगाट को आयोग्य घोषित किया गया, तो वहीं अब पेरिस ओलंपिक में एक अजब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक महिला खिलाड़ी को हद से ज्यादा खूबसूरत होने की वजह से पेरिस ओलंपिक से वापस अपने घर भेज दिया गया। जी हां आप सही सुन रहे हैं। ऐसा ही हुआ है। खबरों की मानें तो  पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो को ओलंपिक विलेज से वापस उनके देश भेजने का फैसला लिया गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना उनके लिए मुश्किल बन गया। उनको ओलंपिक विलेज में कमरा खाली करने को कहा गया और ओलंपिक छोड़कर वापस अपने देश लौटने बोल दिया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी, जिसके बाद अब खिलाड़ी को अपने देश वापस भेज दिया गया है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं... उससे उनका ध्यान भटक रहा था... खिलाड़ी अपने खेल पर अच्छे से फोकस नहीं कर पा रहे थे।

PunjabKesari

शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया को उनका भी यही मानना था कि एथलीट की सुंदरता बहुत ज्यादा है और ध्यान भटकाने वाली है। पैराग्वे के खिलाड़ियों को साथ मौजूद अधिकारियों को लगा कि लुआना की सुंदरता खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है। अगर खेल पर ध्यान नहीं लगा तो मेडल जीतने की उम्मीद पूरी नहीं होगी, इसलिए लुआनी को उनको वापस घर भेज दिया गया।

PunjabKesari

हालांकि अब घर भेजे जाने के बाद अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या किसी खिलाड़ी को उसकी खुबसूरती की वजह से घर भेज दिया जाएगा, लेकिन जो भी हो... यकीनन  लुआनी की खुबसूरती उम्मीद से ज्यादा है। आप खुद तस्वीरों में देख सकते हैं। अब जिस किसी ने भी ये खबर देखी वो भी अब हैरान हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!