कलयुगी बेटे ने अपनी मां को पत्थर से कूचकर उतारा मौत के घाट

Edited By Ajay kumar,Updated: 21 Sep, 2019 02:18 PM

kalyugi s son crushed his mother to death and killed her

कहते है कि मां भगवान का दूसरा रुप होती है। जिस बच्चे के पास मां होती है वह सबसे खुशनसीब इंसान होता है। दुमका जिले से ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

काठीकुंडः कहते है कि मां भगवान का दूसरा रुप होती है। जिस बच्चे के पास मां होती है वह सबसे खुशनसीब इंसान होता है। दुमका जिले से ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। छोटी सी बात पर कहा सुनी होने पर शमीम ने अपनी मां को पत्थर से कूचकर मार डाला।

बता दें कि यह घटना शनिवार को काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमझरी व और मंगलपुर गांव के बीच स्थित फुटबॉल मैदान के पास हुई है। आरोपी शमीम अंसारी अलुबेड़ा गांव का रहने वाला है। वह किसी काम से अपनी मां के साथ आमझारी गांव जा रहा था। रास्ते में किसी बात को लेकर उसके और उसकी मां के बीच झगड़ा शुरु हो गया। जिस पर शमीम ने गुस्से में आ कर अपनी मां को जान सा मार डाला।

इस घटना को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को हिरासत में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि शमीम को कुछ बुरी आदतें थी। जिसके चलते उसका घरवालों के साथ हर दिन झगड़ा हुआ करता था। पर आज शमीम ने हद पार कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी के घरवालों ने और गांव के लोगों ने पुलिस से शमीम को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!