Subscribe Now!

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर DM ऑफिस से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, फैली सनसनी

  • ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर DM ऑफिस से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, फैली सनसनी
You Are Here
ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर DM ऑफिस से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, फैली सनसनीताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर DM ऑफिस से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, फैली सनसनीताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर DM ऑफिस से कुछ दूरी पर युवक की हत्या, फैली सनसनी

सुल्तानपुर(शरद कुमार): यूपी के सुल्तानपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब डीएम ऑफिस से कुछ दूरी पर एक युवक को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरा इलाका थर्रा गया है।

जानकारी के अनुसार मामला नगर कोतवाली के तिकोनिया पार्क का है। जहां नगर पालिका कर्मचारी अजीत तिवारी उर्फ दीपू सोमवार को एक दुकान पर अपनी कार ठीक कराने गया था। उसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दीपू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दहशत के चलते आस-पास के लोग भी अपनी दुकानों के शटर गिराकर भाग गए।

प्रथम दृष्टया में पुलिस इसे पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। तकरीबन सवा साल पहले नगर के ही रहने वाले फय्याज नाम के एक युवक की एक गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में अजीत नामजद था और जेल गया था। करीब 2 महीने पहले ही वह जेल से जमानत पर छूटा था। पुलिस के मुताबिक उसी मामले में दीपू की हत्या की गई है। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच के अलावा 3 टीमों का गठन किया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन